GHKKPM 3rd May Update: विराट-सई ने किया प्यार का इजहार, भवानी फेरों से पहले करेगी धमाका


‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 3rd May written update) 3rd May, मंगलवार को दिखाया गया कि सई विराट से कहती है कि उसकी पत्नी को उससे प्यार हो गया है. सई विराट से कहती है कि वो उससे बहुत प्यार करती है और उसके बिना अपनी जिंदगी बिताने की सोच भी नहीं सकती है. वो कहती है कि वो उससे लड़ाई, झगड़े करना चाहती है, उसे हग भी करना और उससे प्यार भी करना चाहती है. सई कहती है कि उसने कभी पहले ऐसा महसूस नहीं किया है.

वहां, मौजूद सभी लोग सई के लिए ताली बजाते हैं. पाखी को ये सब देखकर जलन होती है. देवी कहती है कि उसे पता था कि सई विराट से बहुत लंबे समय से प्यार करती आ रही है. सई विराट से पूछती है कि क्या वो भी उससे प्यार करता है. विराट पहले ना में जवाब देता है. ये सुनकर पाखी, भवानी, ओमकार और सोनाली खुश हो जाते हैं. विराट कहता है कि वो उससे बहुत बहुत प्यार करता है. उसने पहले भी अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था लेकिन उसे सई ने ही रिजेक्ट कर दिया था.

‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट एपिसोड में आगे दिखाया गया कि सनी सई को बताता है कि वो उससे बहुत प्यार करता है. सई विराट को हग करती है. सई की टीम भी कहती है कि ये बात उन्हें काफी पहले से पता था. विराट हंसकर सभी लोगों से पूछता है कि क्या सिर्फ उसे छोड़कर बाकी सभी लोगों को पता था कि सई भी उससे प्यार करती है. विराट घुटनों पर बैठकर सई को प्रपोज करता है और कहता है कि वो उससे शादी करना चाहता है. सई हां में जवाब देती है और विराट को गले लगाती है. भवानी ये सब देखकर आगबबूला होती है.

भवानी ये ड्रामे बंद करने केलिए कहती है. सई कहती है कि ये सिर्फ प्यार है. राजीव वहीं, कहता है कि आज इस जगह पर दो-दो शादियां होंगी. मोहित कहता है कि दो मंडप भी बनाए गए हैं. विराट सई से पूछता है कि क्या उसने पहले ही ये प्लान किया था. सई मुस्कुरा देती है. भवानी सई से कहती है कि वो रस्म रिवाज के साथ खिलवाड़ कर रही है लेकिन सई उसे बताती है कि ये संस्कृति में है.

पाखी मंडप के पास जाती है और सई-विराट के मंडप में रखे हवन कुंड को बरबाद करना चाहती है. अश्विनी विराट और सई से कहती है कि वो दोनों के लिए बहुत खुश है. इसके बाद विराट सई को गोद में उठाकर मंडप तक ले जाता है. दोनों ही कपल शादी की रस्में शुरू करते हैं. दोनों फेरे लेना शुरू करते हैं तो इधर पाखी भवानी को सई के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है. भवानी सई और विराट से रुकने के लिए कहती है लेकिन सई कहती है कि उनका आखिरी फेरा अभी नहीं हुआ है. भवानी ड्रामा शुरू करने की प्लानिंग करती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks