GHKKPM 2nd May Update: सई ने दुल्हन के अवतार में मारी जबरदस्त एंट्री, देखता रह गया विराट


‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 2nd May written update)  सोमवार को दिखाया गया कि राजीव बारात लेकर पहुंचता है. चव्हान परिवार राजीव का स्वागत खुशी-खुशी करते हैं. शिवानी एक्साइटेड हो जाती है कि राजीव आखिरकार बारात लेकर आ गया है इसलिए वो भी उसे देखने के लिए बाहर आ जाती है. मानसी शिवानी को रोकती है कि वो बारात नहीं देख सकती है.

विराट लगातार यही सोचता है कि सई कहां है और क्या वो वाकई उसके बारे में सोचना छोड़ चुकी है. विराट सोचता है कि कहीं सई ने सच में तो रिलेशनशिप को लेकर हार मान चुकी है जैसा कि उसने ही करने को कहा था. अचानक म्यूजिक रुक जाता है और मोहित पूछता है कि क्या हुआ है. लेकिन, सई माइक पर बोलना शुरू करती है और वो बताती है कि उसने ही म्यूजिक ऑफ किया है. सभी उसे ढूंढ़ते हैं लेकिन किसी को वो दिखाई नहीं देती है. लाइट्स और म्यूजिक के साथ लोग वापस विराट के पास आते हैं. उनके साथ कई बच्चियां भी होती हैं.

वो विराट से पूछती हैं कि क्या वो ही विराट सर हैं. विराट उन्हें हां में जवाब देता है. सभी विराट को गुलाब देते हैं. विराट गुलाब लेता है और सभी वहां से चली जाती हैं. सई कहती है कि वो विराट को कुछ अपने ही तरीके से कहना चाहती है. इसके बाद कई सारी ड्रमर्स नौवारी साड़ी लावणी साड़ी करती हुई नजर आती हैं. इसके बाद सभी आश्चर्यचकित तब रह जाते हैं जब सई दुल्हन की तरह तैयार होकर ड्रम बजाते हुए एंट्री लेती है. विराट खड़ा होकर सई को देखता ही रह जाता है.

विराट उससे ड्रम ले लेता है और इसे बजाना शुरू करता है. सई फिसल जाती है लेकिन विराट उसे थाम लेता है. दोनों के खास मोमेंट को दिखाया जाता है. पाखी को दोनों को देखकर जलन भी होती है और वो इमोशनल भी हो जाती है. विराट सई से पूछता है कि क्या कहना चाहती है.

सई कहती है कि जब उसकी शादी हुई थी तब उसे फेरों का मतलब भी नहीं पता था. उसने ऊपर मन से शादी की थी लेकिन अब वो शादी का मतलब जानती है. सई विराट से कहती है कि वो विराट की पत्नी को आखिरकार उससे प्यार हो गया है. विराट यह सुनकर शॉक्ड रह जाता है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks