GHKKPM 26th April Update: सई दुल्हन की तरह सजकर हुई तैयार, देखते रह गया विराट


‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 26th April written update) 26th अप्रैल, मंगलवार को दिखाया गया कि विराट कहता है कि शिवानी का कन्यादान वो खुद करना चाहता है. शिवानी ये सुनकर खुश हो जाती है. संगीत के फंक्शन के दौरान अनुराधा और राजीव घर आते हैं और अश्विनी उनका स्वागत करती है. अनुराधा अश्विनी से कही है कि राजीव और वो ही एक दूसरे का परिवार हैं. मानसी कहती है कि वो ऐसा नहीं बोलें क्योंकि सभी परिवार हैं.

राजीव सभी लोगों से माफी मांगता है तो वहीं सम्राट उसे पिछली बातें भूल जाने के लिए और जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कहता है. अनुराधा पूछती है कि सई कौन है जिसकी राजीव हमेशा बातें करते रहता है. राजीव कहता है कि शायद वो शिवानी को तैयार कर रहा है. मोहित उम्मीद करता है कि सई सबकुछ ठीक करे. सभी फंक्शन में इंज्वॉय करते हैं. विराट भी यही सोचता है कि आखिर सई कहां है. सम्राट पाखी से को आकर राजीव और उसकी बहन से मिलने के लिए कहता है.

लेकिन, पाखी कहती है कि भवानी उसे बुला रही है और वो चली जाती है. वो जाती है और विराट से पूछती है कि उसने उसके लिए क्यों ऐसे आवाज नहीं उठाई थी और राजीव और शिवानी को एक करने में जी जान लगा दी. विराट पाखी से पुराने दिनों की बातें नहीं करने के लिए कहता है. पाखी को महसूस होता है कि सम्राट उसके पीछे खड़ा है. भवानी भी फंक्शन के लिए नीचे आती है और पूछती है और अनुराधा उससे पूछती है कि सई कहां है.

भवानी उससे पूछती है कि क्या वो सई से पहले मिल चुकी है. अनुराधा नहीं में जवाब देती है. भवानी अनुराधा से उसकी शादी के बारे में पूछती है. अनुराधा कहती है कि वो वेडिंग प्लानर है और राजीव की शादी के बाद वो शादी करेगी. भवानी ये सुनकर उसे शादी की तैयारियों पर ध्यान देने के लिए कहती है. अनुराधा मान जाती है.

बाद में विराट सई को तैयार देखकर उसे देखते रह जाता है. वो पूछता है कि वो क्यों दुल्हन की तरह तैयार हुई है. सई उससे कहती है कि उसे क्यों चिंता हो रही है, अब तो दोनों साथ भी नहीं हैं. करिश्मा कहती है कि विराट की नजरें सई के ऊपर से हट नहीं रही हैं. राजीव सई को अनुराधा से मिलवाता है. इसके बाद राजीव, शिवानी, सई और विराट साथ में तस्वीर के लिए खड़े होते हैं. विराट इस दौरान ब्लश करने लगता है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks