KGF 3 को लेकर ‘रॉकी भाई’ Yash ने दिया बड़ा हिंट, बोले- सीन्स और भी धमाकेदार होंगे, काफी कुछ सोचा है


KGF: Chapter 2 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर इसकी जो आंधी चली है, उसमें ‘जर्सी’ से लेकर ‘बीस्ट’ और अन्य फिल्में ‘धाराशायी’ हो गईं। KGF: Chapter 2 के पोस्ट क्रेडिट सीन में ही डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने फिल्म के तीसरे पार्ट यानी की झलक दिखा दी थी। तभी से फैंस KGF 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो जानने को बेताब हैं कि आखिर ‘केजीफ: चैप्टर 3’ (KGF: Chapter 3) में सीआईए की एंट्री के बाद क्या होगा? रमिका सेन ने रॉकी के खिलाफ जो डेथ वारंट निकाला है, क्या सच में रॉकी मर जाएगा? या दुनिया पर राज करने का मां का सपना पूरा करेगा।

अब रॉकी यानी ऐक्टर यश (Yash) ने बताया है कि KGF: Chapter 3 कब बनेगी और फिल्म में क्या-क्या सीन होंगे। यश ने Variety को दिए इंटरव्यू में यश ने बताया कि अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में बहुत कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जाएगा।

यश बोले- KGF 3 में धमाकेदार सीन्स होंगे

यश ने कहा, ‘मैंने और प्रशांत ने KGF: Chapter 3 के लिए काफी सारे सीन्स सोचे हैं। बहुत सारी ऐसी चीजें थीं जो हम ‘चैप्टर 2′ में नहीं कर सकते थे। इसलिए हम चाहते हैं कि बहुत सारी संभावनाएं हैं। ढेर सारे कमाल के सीन्स हैं। लेकिन यह सिर्फ आइडिया है और फिलहाल यहीं छोड़ दिया है।’

KGF Chapter 2 OTT Release Date: यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ कब और किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज? डेट और टाइम नोट कर लीजिए
KGF Chapter 2 Cast Fees and Salary: यश से संजय दत्त तक, KGF 2 में गदर काटने के लिए स्‍टार्स ने ली है करोड़ों में फीस
KGF 1 को लेकर टेंशन में थे यश, यह थी वजह
बता दें कि प्रशांत नील ने पहले ‘KGF’ को सिर्फ एक फिल्म के रूप में प्लान किया था यानी पहले इसे फुल फ्लेजेड रिलीज किया जाता, जिसमें कोई सीक्वल या तीसरा पार्ट नहीं होता। लेकिन जब फिल्म के प्रॉडक्शन का आधा काम पूरा हुआ तो टीम ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करने का फैसला किया। नतीजा यह हुआ कि स्क्रिप्ट को दो पार्ट में बांट दिया गया। चूंकि अब KGF एक ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइज बन चुकी है, इसलिए मेकर्स अब कहानी को और आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। यश ने बताया कि KGF के बेस्ट सीन्स और पार्ट KGF: Chapter 2 में थे। इसलिए वह खुद पहले पार्ट को लेकर डरे हुए थे। उन्हें टेंशन थी कि अगर पहला पार्ट (KGF: Chapter 1) हिट नहीं हुआ तो फिर वो कभी दूसरा पार्ट नहीं बना पाएंगे।
KGF Chapter 2 ने पहले हफ्ते में काटा गदर, बना सबसे ज्‍यादा कमाई का रेकॉर्ड, वर्ल्‍डवाइड 755 करोड़ पार
KGF: Chapter 2 की छठे दिन कमाए 37 करोड़, मंगलवार को कमाई गिरी पर ‘रॉकी’ ने नहीं टेके हैं घुटने

‘KGF 2’ ऐक्टर यश को फैंस ने घेरा, देखें वीडियो


‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की 12 दिन की कमाई

KGF: Chapter 2 में यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त समेत साउथ के कई स्टार्स नजर आए। जहां रवीना टंडन ने पीएम रमिका सेन का रोल प्ले किया, वहीं संजय दत्त विलेन अधीरा के रोल में दिखे। कमाई की बात करें तो ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ तो जहां इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने रिलीज के 12 दिनों के अंदर ही 322 करोड़ रुपये कमा लिए हैं तो वहीं वर्ल्डवाइड 907.30 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks