Ram Charan के घर में कौन है Boss, बीवी उपासना या पापा चिरंजीवी? ऐक्टर का जवाब जीत लेगा दिल


साउथ ऐक्टर राम चरण (ram Charan) छाए हुए हैं। उनकी फिल्म RRR जबरदस्त हिट रही। इसे राजामौली ने डायरेक्ट किया था और इसमें जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन सहित तमाम स्टार्स ने शानदार काम किया। अब राम चरण की अगली फिल्म (Acharya) रिलीज के लिए तैयार है। इसमें वो पापा चिरंजीवी (Chiranjeevi) संग स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस मूवी के प्रमोशन में जुटे ऐक्टर ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके घर में सबसे ज्यादा किसकी चलती है। उनकी वाइफ उपासना (Upasana Kamineni) या फिर पापा चिरंजीवी, वो सबसे ज्यादा किससे डरते हैं? इन सवालों का राम चरण ने जो जवाब दिया है, वो यकीनन दिल जीतने वाला है।

दरअसल, राम चरण से हाल ही में पूछा गया कि वो सबसे ज्यादा किससे डरते हैं, वाइफ उपासना या फिर पापा चिरंजीवी? इस पर ऐक्टर ने कहा, ‘मैंने अपने डैड को देखा है कि वो कैसे मां (सुरेखा) का ख्याल रखते हैं। वो ही फैमिली की बॉस हैं। वो मेरी बॉस, मेरे डैड और अंकल (पवन कल्याण) की भी बॉस हैं। मैंने डैड से ये भी सीखा है कि कैसे उपासना का ध्यान रखना है, जैसे वो मेरी मां का रखते हैं।’ जैसे ही राम चरण ने ये बात कही, चिरंजीवी ने इस पर मजाकिया अंदाज में रिएक्ट करते हुए कहा, ‘अगर तुमने मुझसे ये सीखा है तो तुम खुश रहोगे।’

महेश बाबू ने भी किया काम

राम चरण पहली बार अपने पिता के साथ तेलुगू मूवी ‘आचार्य’ में फुल लेंथ रोल में नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी दोनों ने साथ काम किया है, लेकिन इस फिल्म में दोनों लीड रोल में आमने सामने होंगे। वहीं, महेश बाबू ने भी नैरेटर की भूमिका निभाई है।

RRR ऐक्टर राम चरण बोले- मैं सेना के अधिकारियों पर पूरी तरह से फिदा हूं, वर्दी देख गर्व होता है
RRR के बाद चर्चा में रहे राम चरण
RRR की सक्सेस के बाद राम चरण चर्चा में रहे। उनकी शानदार ऐक्टिंग ने लोगों का दिल जीता तो उनकी सादगी भी सभी को खूब पसंद आई। फिल्म के सुपरहिट होने के बाद राम चरण ने ‘अयप्पा दीक्षा’ ली। वो हर जगह नंगे पांव नजर आए। उनके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks