नहीं थम रहा है रणबीर आलिया की शादी का क्रेज, अब सामने आई कपल की अनदेखी झलक


Ranbir Alia Pre-wedding Ceremony Unseen Pic: आलिया और रणबीर कपूर फाइनली मिस्टर एंड मिसेज कपूर बन गए हैं. 14 अप्रैल को दोनों ने पाली हिल्स स्थित अपने घर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. शादी के कुछ ही घंटों के बाद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जैसे ही शादी की फोटोज शेयर कीं, तहलका मच गया. कपल की शादी को अब दो हफ्ते होने जा रहे हैं, लेकिन शादी की झलकियों से न तो फैंस का मन भरा है न ही कपल के परिवारवालों के सिर से इस शादी का खुमार जाने का नाम ले रहा है. एक बार फिर शादी की अनदेखी झलक सामने आई है.

दरअसल, आलिया भट्ट की बुआ टीना राजदान ने एक तस्वीर शेयर की है. यह रणबीर आलिया के प्री वेडिंग सेरेमनी की झलक है, जिसमें कपल का पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है. ऑरेंज कलर के सूट में आलिया खूबसूरत लग रही हैं. उनके पीछे रणबीर कपूर खड़े हैं. उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ है. दोनों स्माइल देते हुए पोज दे रहे हैं. तस्वीर में आलिया-रणबीर के साथ दोनों परिवार के लोगों पोज देते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए टीना राजदान ने लिखा, ‘एक बढ़ता हुआ इनर सर्कल’.




कपल की शादी रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में हुई है. ऐसे में इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि इनके खास दिन के लिए घर फूलों से सजा हुआ नजर आ रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट खुद अपनी शादी को लेकर जितने एक्साइटेड थे, उतना ही इनके परिवारवालों को भी इस दिन का इंतजार था. सामने आई सभी तस्वीरों में पूरा कपूर व भट्ट परिवार इस शादी में काफी एन्जॉय करता दिखा.

बताते चलें कि, रणबीर आलिया का यह शादी समारोह काफी गुप्त रखा गया. शादी की रस्में पूरी होने तक रणबीर और आलिया की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने नहीं आई थी. हालांकि, शादी के बाद मिस्टर एंड मिसेस कपूर ने साथ में मीडिया के सामने पोज दिए. शादी में आलिया ने अपने लिए रेड, पिंक और मेहरून की बजाए सब्यसाची का क्रीम लुक चुना था. वहीं रणबीर भी आलिया से मेल खाती क्रीम कलर की शेरवानी में रॉयल लुक में नजर आए. 

यह भी पढ़ें-

KGF 2 Box Office: ‘केजीएफ 2’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई जारी, 11वें दिन का कलेक्शन जान दंग रह जाएंगे

Sushmita Sen Affair: सुष्मिता सेन को इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से हो गया था प्यार, ये थी दोनों के ब्रेकअप की वजह!



image Source

Enable Notifications OK No thanks