भीषण गर्मी के बीच Bhojpuri Singer Shilpi Raj ने लॉन्च किया नया ‘स्प्राइट’, जबरदस्त वायरल हुआ VIDEO


#Video | दीपक दिलदार, #शिल्पी राज | स्प्राइट l #Deepak Dildar, #Shilpi Raj l Sprite l Bhojpuri Song: देश में इन दिनों मौसम ने करबट ली है और प्रचंड गर्मी से लोग बेहद परेशान हैं. ऐसे में मशहूर सिंगर दीपक दिलदार और भोजपुरिया म्यूजिक सनसनी शिल्पी राज का गाना ‘स्प्राइट’ लोगों को राहत दे रही है. यही वजह है कि यह गाना 3 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं यह यूट्यूब के ट्रेंडिंग में भी तेजी से ऊपर की ओर छलांग लगा रहा है. यह इस बात को पुख्ता करता है कि गाना ‘स्प्राइट’ से सबों को राहत मिल रही है और लोग इसे बार बार सुन भी रहे हैं.

तभी गाना ‘स्प्राइट’ को लेकर दीपक कहते हैं कि यह गाना बेहद शानदार और मजेदार हैं. हर किसी को यह गाना बेहद पसंद आएगा. उन्होंने कहा कि इस गाने को युवाओं के बीच खूब सुना जा रहा है. हमने इस गाने को बनाने में बेहद मेहनत की है. इसलिए जब हमारे गाने को 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया तो यह हमारे लिए बेहद खुशी की बात है. हम चाहते हैं कि गाने को और भी लोग देखें. वहीं शिल्पी राज का कहना है कि ‘स्प्राइट’ की तरह ही यह गाना आपको ठंडक पहुंचाएगी. हमारी मेहनत और आपका प्यार ही इस गाने की सफ़लता है.

Also Read: Shilpi Raj और Khesari Lal yadav का नया गाना हुआ वायरल, मिले गए 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज

शिल्पी की माने तो गाना ‘स्प्राइट’ का गीत संगीत बेहद लाजवाब है. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में दीपक दिलदार के साथ सोना पांडेय नज़र आ रही हैं. जबकि लिरिक्स बबुआ भुवन और म्यूजिक दीपक दिलकश का है. निर्देशक चिंटू बिहारी और कोरियोग्राफर विकी डीएस है. इससे पहले शिल्पी राज ने भोजपुरी गाना ‘काला साड़ी’ (Bhojpuri gana Kala Sari) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया था. ट्रेंडिंग सिंगर के इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava Songs) नजर आ रही हैं. इस गाने को 3 वीक में 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Also Read: धमकी देने वाले शख्स पर बिहार पुलिस ने नहीं उठाया कोई कदम तो गुस्साए Khesari lal ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

Tags: Bhojpuri, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks