GHKKPM 30th April Update: विराट ने परिवार से की सुलह, लेकिन कहां गई सई?


‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 30th April written update) 30th अप्रैल, शनिवार को दिखाया गया कि विराट अपने पूरे परिवार से माफी मांगता है. ओंकार कहता है कि विराट सई की वजह से पूरे परिवार से नाराज था लेकिन लेकिन उसे अब परिवार की अहमियत समझ आ गई है. मोहित भी विराट से माफी मांगता है और कहता है कि उसे भी पहले बात करनी चाहिए थी ताकि गलतफहमी ही नहीं होती.

विराट सभी लोगों को गले लगाता है. पुलकित विराट से पूछता है कि क्या उसने माफ कर दिया है. विराट कहता है कि पाखी ने जो भी किया परिवार की खातिर किया. वो कहता है कि वो सई को ब्रेकफास्ट के दौरान सरप्राइज देगा. भवानी कहती है कि वो लोग भी सई को ताने मारना बंद कर देंगे अगर वो शासन चलाने की कोशिश नहीं करेगी. अश्विनी भवानी से इन बातों पर अधिक ध्यान देने नहीं कहती है कि क्योंकि उसका बेटा आखिरकार लौट आया है.

‘गुम है किसी के प्यार में’ में दिखाया गया कि मोहित एक्साइेट हो जाता है और कहता है कि उन्हें शिवानी और राजीव की शादी अब शानदार और धूमधाम से करनी चाहिए. देवी पुलकित से कहती है कि सई विराट से बहुत करती है और अगर वो उसे नहीं बताएगी तो वो पूरे परिवार को भी बता देगी. पुलकित उससे कहता है कि विराट भी कुछ ऐसा ही सोचता है और ओर हो सकता है वो अपने प्यार का इजहार करे. विराट सई के कमरे में जाता है और देखता है कि सई सो रही है. वो कहता है कि उसने अब परिवार के साथ सबकुछ ठीक कर लिया है.

विराट की अचानक नींद खुलती है और वो उसे सई कहीं नहीं मिलती है. वो सभी लोगों से पूछता है लेकिन किसी को सई के बारे में नहीं पता होता है. पाखी को विराट को सई को यूं ढूंढते देख जलन होती है. विराट सई को ढूंढता है. पाखी पूछती है कि क्या पहले की तरह सई फिर घर छोड़कर चली गई है. विराट शिवानी को कॉल कर सई के बारे में पूछता है.

वो विराट को बताती है कि उसे भी नहीं पता कि सई कहां है. विराट अपनी भावनाओं का इजहार नहीं कर पाता है इसलिए निराश हो जाता है. देवी विराट से कहती है कि सई ने शायद घर छोड़ दिया है क्यों वो उसे मनाते मनाते थक गई थी. सनी विराट से कहता है कि वो कोशिश करे और सई को लेकर आए. अश्विनी कपबोर्ड खोलती है और उसे सई का नोट मिलता है जिस पर लिखा होता है कि वो चाहती है कि विराट शादी में शेरवानी पहनें.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks