Neetu Kapoor ने पूरा किया भतीजी करीना कपूर का दिया टास्क, बेटे रणबीर के साथ किया ‘फेदर चैलेंज’


मुंबईः मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के सॉन्ग ‘कहानी’ का ऑडियो हाल ही में जारी किया गया, जिसके साथ आमिर-करीना ने ‘फेदर चैलेंज’ (Feather Challenge) किया और अपने दोस्तों और फैंस को भी ये चैलेंज दिया. करीना कपूर खान के इस चैलेंज को अब उनकी चाची और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर ने भी पूरा किया है, वह भी बेटे रणबीर कपूर के साथ मिलकर. नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना ये नया रील शेयर किया है.

रील में नीतू कपूर को बेटे रणबीर के साथ मिलकर ‘फेदर चैलेंज’ करते देखा जा सकता है. जहां वह फेदर को उड़ाती नजर आ रही हैं. वीडियो पहले ब्लैक एंड व्हाइट रहता है, लेकिन जैसे ही फेदर उड़ता है, ये वीडियो कलरफुल हो जाता है. जहां एक ओर नीतू इस चैलेंज को अच्छे से पूरा करती नजर आती हैं, वहीं रणबीर इस चैलेंज में पिछड़ जाते हैं.

रणबीर, फेदर के ना होने पर भी फेदर उड़ाने की कोशिश करते हैं, जिसे देखकर नीतू कपूर हंसने लगती हैं. वीडियो शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में बताया है कि उन्होंने ‘डिनर’ के दौरान ये चैलेंज पूरा किया था. नीतू कपूर और रणबीर कपूर के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कॉमेंट किया है और रणबीर-नीतू को एक ही फ्रेम में देखने पर खुशी जाहिर की है.

आमिर खान और करीना कपूर खान की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज और शूटिंग कोरोना की वजह से काफी प्रभावित हुई है. फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसमें करीना और आमिर का लुक खूब पसंद किया गया था.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks