GHKKPM 27th April Update: संगीत की रस्म के बीच राजीव हुआ बेहोश, घबराया चव्हान परिवार


‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 27th April written update) 27th अप्रैल, बुधवार को दिखाया गया कि अनुराधा सई को गले लगाती है और उसे कहती है कि उसने बहुत उसके बारे में सुना था. वो साथ ही शिवानी और राजीव को मिलाने के लिए भी उसे थैंक्स बोलती है. मोहित फोटोग्राफ सई, विराट, राजीव और शिवानी की तस्वीर लेने लगता है . सई और विराट एक दूसरे से दूर होकर तस्वीरें क्लिक करवाते हैं.

वहीं, सनी विराट से कहता है कि अगर वो इसी तरह व्यवहार करता रहा तो सई रिलेशनशिप के लिए और भी कोशिश नहीं कर पाएगी. अनुराधा सई के कपड़ों की तारीफ करती है और पूछती है कि क्या वो विराट से फिर से शादी करेगी. सई हंसते हुए कहती है कि एक ही बार शादी करके विराट को पछतावा हो रहा है इसलिए वो दूसरा चांस कभी नहीं लेगा. मोहित संगीत शुरू करता है और कहता है कि पहला परफॉर्मेंस शिवानी का होगा.

शिवानी ‘सिलसिला ये चाहत का’ पर परफॉर्म करती है. सभी उसकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ करते हैं. मोहित विराट और सई को परफॉर्म करने के लिए बुलाता है. लेकिन विराट उठकर जाने लगता है. सनी उसका हाथ पकड़ता है और उसे जाने से रोकता है. सई उठकर डांस करने लगती है और विराट भी उसे ज्वाइन करता है. दोनों साथ में डांस करते हैं. पाखी को दोनों को देखकर जलन होती है. डांस के बाद करिश्मा कहती है कि विराट की नजरें तो सई से हट ही नहीं रही थी.

पाखी कहती है कि सई क्यों इतना तैयार हुई है. राजीव औ मोहित उसे वीडियो दिखाते हैं कि सई देखकर विराट कैसे रिएक्ट किया था. विराट कहता है कि उसके और सई के बीच कुछ भी ऐसा नहीं है. वो भी इस बात के लिए मान जाती है. सभी गरबा खेलते हैं और पुलकित सेरेमनी से निकल जाता है क्योंकि उसे एक महत्वपूर्ण कॉल आ जाता है. विराट सई से कहता है कि सई क्यों उसे इग्नोर कर रही है.

सई विराट से पूछती है कि उसे क्यों चिंता हो रही है. विराट उसे बताता है कि वो अगले दिन निकल जाएगा. सई विराट से कहती है कि उसे कल की चिंता नहीं है क्योंकि वो वर्तमान को इंज्वॉय करना चाहती है. इधर, राजीव अचानक बेहोश होकर गिर जाता है औऱ सभी हड़बड़ा जाते हैं. सई कहती है कि उसे सीपीआर की जरुरत है और उसे अस्पताल पहुंचते तक गोश मेंरखती है. पाखी उससे पूछती है कि क्या वो डॉक्टर है. सई उसे बताती है कि वो बनने के लिए ट्रेनिंग ले रही है. वो सभी लोगों से विश्वास रखने के लिए कहती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks