Anupama Spoiler : अनुपमा से छिन जाएगा उसका सुहाग? अनुज होगा जानलेवा हमले का शिकार !


Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER – @SHAGUN_BHOTIKA
Anupamaa

Anupamaa Spoiler : सीरियल अनुपमा में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ पाखी पूरे घर के खिलाफ जामकर अधिक से अपनी नजदीकियां बढ़ा रही है। वहीं दोनों को पहले अनुपमा पकड़ लेती है। फिर अनुपमा के साथ पाखी और अधिक को देखकर वनराज गुस्से से लाल हो जाता है। हमेशा की तरह वनराज बिना कोई बात सुने अनुपमा पर फटने लगता है। तभी अनुपना उन्हें घर चलकर बात करने को कहती है। 

घर आकर पता चलता है कि पाखी खुद अपनी मर्जी से अधिक के साथ बाहर गई थी। पाखी की दिन पर दिन बढ़ती हिम्मत को देखते हुए वनराज एक ऐसा फैसला लेता है जो सभी को हिलाकर रख देता है। बार-बार मना करने के बाद भी पाखी का अधिक से मिलना वनराज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता। जिसके चलते वनराज पाखी का कॉलेज जाना ही बंद कर देता है। वनराज अपने आगे किसी की नहीं सुनता और पाखी को कॉलेज जाने से साफ मना कर देता है। 

अब इस परेशानी का हल अनुपमा कैसे निकालेगी ये तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा। लेकिन दूसरी तरफ अनुपमा की जिंदगी में भी भूचाल आने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार आने वाले एपिसोड में अनुज को अपने परिवार का सच पता चलेगा। जैसे ही अनुज अनुपमा से मिलकर सब बताने के लिए पहुंचता है। पहले वो अनुपमा से वादा लेता है कि वो अपनी साइनिंग अथोरिटी किसी भी कीमत पर किसी को नहीं देगी। 

जैसे ही अनुपमा अनुज से वादा करती है, पीछे उनपर हमला हो जाता है। ये हमला अनुज पर किया जाएगा। जिसके बाद अनुपमा के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। अब हर कोई बस यही जानने के लिए बेकरार है कि क्या अनुपमा का सुहाग उजड़ जाएगा या अनुज बच जाएगा?

ये भी पढ़िए

Payal Rohatgi -Sangram Singh Wedding : पायल-संग्राम ने लिए सात-फेरे, देखिए शादी की लेटेस्ट तस्वीरें

Gaurav Taneja Arrest: यूट्यूबर गौरव तनेजा को नोएडा मेट्रो में बर्थडे मनाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shah Rukh Khan को गले लगाती दिखीं Nayanthara, वन मंथ एनिवर्सरी पर Vignesh ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें



image Source

Enable Notifications OK No thanks