Anupamaa 19 July Written Update: अनुज-अनुपमा ने अनु संग की मस्ती, काव्या ने जताई बेटी गोद लेने की इच्छा


Anupamaa 19 July 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुज अनुपमा से कहता है कि शाह परिवार में उतना ड्रामा नहीं हुआ, जितना उसे उम्मीद थी. वह मान जाती है और कहती है कि तोशु को समय चाहिए लेकिन किंजल, पाखी, समर समझ गए. अनुज कहता है कि यह समझ में आता है कि तोशु को ऐसा लग रहा होगा कि उसका बच्चा अकेला नहीं होगा जिस पर सारा ध्यान जाएगा. अनुपमा बताती हैं कि किंजल को भी ऐसा लगा होगा क्योंकि वह अपना पूरा ध्यान नहीं दे रही हैं और अब यह अनु और किंजल के बच्चे के बीच बंट जाएगा.

अनुज और अनुपमा अपने घर पहुंचते हैं और अनुपमा अनुज से कहती है कि वह अनुज को रोज सोने के समय की कहानियाँ सुनाकर और शायरी सुनाकर उसे सुला दे. वे देखते हैं कि अनु सो रही है और अनुज कहता है कि वह उसे उठाने से डरता है.अनुपमा उसे घर के अंदर ले जाती है. वहीं, अधिक कॉल पर पाखी से कहता है कि अनु के आने के बाद अनुपमा अपने पिछले बच्चों पर ध्यान देना बंद कर देगी.

पाखी बताती हैं कि लोग उनका मजाक उड़ाएंगे कि इस उम्र में उनकी मां ने एक और बच्चे को गोद ले लिया. वे यह कहते हुए कॉल काट देते हैं कि वे जल्द ही मिलेंगे. वनराज आता है और उसे उससे न मिलने की चेतावनी देता है. बाद में, काव्या वनराज से पूछती है कि क्या वे भी एक बेटी को गोद ले सकते हैं और वह चौंक जाता है.

अगले दिन, अनुपमा जाग जाती है और घर में अनु को न पाकर घबरा जाती है. अनुज और अनुपमा तब अनु को पौधों को पानी देते हुए देखते हैं और खुश हो जाते हैं. अनु उनको गुड मॉर्निंग बोलती है और उन्हें बताती है कि उसने खुद नहाया था. अनुपमा उससे कहती है कि वह जो चाहे पकाएगी. वहीं, वनराज घरवालों को बताता है कि उसे एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के लिए एक इंटरव्यू का कॉल आया है.

Anupamaa 18 July Written Update: अनु के आने से वनराज को सताई चिंता, तोशु और समर अनुपमा से हुए नाराज

अनु, जीके, अनुज, अनुपमा और सारा चॉकलेट मिल्कशेक पीते हैं और मस्ती करते हैं. वे इस बारे में बात करते हैं कि अनु के बचपने के बारे में बात करते हैं. अंकुश बरखा को अनु के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए कहता है ताकि वह अनुपमा के साथ मिल सके और वह ऑफिस में सब कुछ संभाल लेगा.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks