Anupamaa 16 July Written Update: अनुपमा ने शाह परिवार से करवाया अनु का परिचय, वनराज हुआ परेशान


Anupamaa 16 July Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि बा बताती है कि अनुपमा और अनुज पागल हो गए हैं और इसलिए वे एक बच्चे को घर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. वनराज बताता है कि अनुपमा सब कुछ विद्रोही तरीके से कर रही है क्योंकि वह एक ही बार में मां और दादी बन रही है. बा कहती है कि जब बलिदान का समय आता है, अनुपमा को एक बच्चा हो रहा है. तोशु भी वनराज और बा से सहमत होता है. दरवाजे की घंटी बजती है और पाखी कहती है कि यह अनुपमा, अनुज और अनु ही होंगे जैसा कि अधिक ने उसे बताया था कि वे यहां आने वाले हैं.

वनराज दरवाजा खोलता है और अनु उसे गले लगाती है और मूंछों के साथ उसे चाचा कहती है. उसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. अनु उससे पूछती है कि वह जवाब क्यों नहीं दे रहा है. काव्या आती है और उसे देखकर मुस्कुराती है और वनराज से अपना परिचय देने के लिए कहती है. वनराज फिर अनुपमा से पूछता है कि इस उम्र में बच्चा गोद लेने की क्या जरूरत थी.

अनुपमा वनराज से पूछती है कि उसे कैसे पता चला और वनराज ने अनुपमा को बताया कि अधिक ने पाखी को इस बारे में बताया था. बापूजी कहते हैं कि इस उम्र में और सामान्य तौर पर समाज में मौजूद कलंक के कारण किसी को भी अपनाना बहुत कठिन है, इसलिए उन्हें गर्व है कि उन्होंने यह कदम उठाया. अनु बापूजी और मामा जी का आशीर्वाद लेती है.

वहीं, बरखा अंकुश को कुछ करने के लिए कहती है न कि सिर्फ उसकी कंपनी में कर्मचारी बनने के लिए. अधिक कहता है कि अगर वह कुछ नहीं करेगा तो वह करेगा. इधरन, समर, पाखी और किंजल अनु को अपना परिचय देते हैं. किंजल अनु को घर में दिखाने के लिए ले जाती है.

Anupamaa 15 July Written Update: अनु के घर आने से बरखा नाराज, जताई अनुज और अनुपमा के फैसले पर आपत्ति

वनराज कहता है कि अनुपमा अब अपने बच्चों के बीच बंट गई है और उन्हें ताना मारना जारी रखती है. अनुज कहता है कि मदरहुड कभी बंट नहीं सकता है. अनुपमा वनराज से उसकी चिंता न करने को कहती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks