शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन नहीं है आलीशान अपार्टमेंट से कम, प्राइवेट चैंबर से योगा स्पेस तक सब है अवेलेबल


बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी वैनिटी वैन को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. लेट नाइट शूटिंग के बाद सुबह जल्दी सेट पर पहुंचाना हो, तो स्टार्स टाइम मैनेजमेंट करते हुए वैनिटी वैन (Vanity Van) में आराम करके समय बीताना पसंद करते हैं. अपने ठुमको से यूपी-बिहार का पारा हाई कर देने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) भी इन दिनों अपनी नई लग्जरी वैनिटी वैन को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनकी नई वैनिटी वैन का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद आप ये कहे बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे कि ये तो किसी आलीशान अपार्टमेंट से कम नहीं है.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) अपनी एक्टिंग के साथ अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. जिंदगी को पूरे मौज के साथ जीने वालीं शिल्पा के फैंस ये अच्छे से जानते हैं कि उनके पास स्टाइलिश कपड़ों के साथ-साथ कार का भी अच्छा कलेक्शन है. सोशल मीडिया पर एक्टिव शिल्पा अक्सर अपने घर के इनसाइड वीडियोज भी शेयर करती हैं, जिसमें ये साफ दिखाई देता है कि वह कितना लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं.

अब शिल्पा अपनी नई वैनिटी वैन को लेकर चर्चाओं में हैं, जिसको कुछ वक्त पहले उन्होंने बर्थडे पर खुद को गिफ्ट किया था. शिल्पा की वैनिटी वैन के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहे थे. हाल ही में उनकी नई वैनिटी वैन के अंदर की झलक सामने आई, जो किसी आलीशान अपार्टमेंट से कम नहीं है.

इस वैनिटी वैन के देखने के बाद आपको ये बिलकुल भी महसूस नहीं होगा कि ये घर नहीं वैन है. इस वैनिटी में मीटिंग रूम, 2-2 वॉशरूम, प्राइवेट चैंबर, लग्जरियस किचन, शानदार काउच, आउटफिट के लिए शेल्फ और तो और योगा स्पेस भी अवेलेबल है. शिल्पा की वैनिटी वैन में सब कुछ मौजूद है जो एक इंसान की लाइफस्टाइल को सबसे ज्यादा आरामदायक बनाता है.

फिटनेस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं शिल्पा ने वैनिटी की छत के स्पेस को वर्क आउट बना दिया, जिसको देख फैंस दंग हैं.

शिल्पा शेट्टी जल्दी ही ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं. शिल्पा शेट्टी, रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी. सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अहम रोल में होंगे.

Tags: Shilpa shetty



image Source

Enable Notifications OK No thanks