अपने फिल्म की शूटिंग के दौरान फूट – फूट कर रोने लगे थे धर्मेंद्र, सनी और बॉबी, पढ़े किस्सा


Dharmendra in India Got Talent: इंडिया गॉट टैलेंट (India Got Talent) के सेट पर इस वीकेंड नजर आने वाले हैं धर्मेंद्र (Dharmendra) यानि बॉलीवुड के हीमैन. अब धर्मेंद्र सेट पर पहुंचें और माहौल ना बने भला ऐसा कैसे हो सकता है. इंडिया गॉट टैलेंट के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिनसे साफ है कि धर्मेंद्र शो के जजों के साथ मिलकर खूब मस्ती और धमाल कर रहे हैं. साथ ही कुछ गुज़रे पुराने किस्सों का जिक्र भी होगा जो कभी हंसाएंगे तो कभी आंखों में पानी ले आएंगे. ऐसा ही इमोशनल कर देने वाला किस्सा शेयर किया शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने. 

जब अपने की शूटिंग के दौरान रोए धर्मेंद्र
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और किरण खेर (Kirron Kher) ने अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ फिल्म अपने (Apne Movie) में काम किया था. इसमें शिल्पा धर्मेंद्र के घर की बहू थीं तो वहीं किरण खेर ने धर्मेंद्र की पत्नी का किरदार निभाया था. अपने में धर्मेंद्र, सनीदेओल और बॉबी देओल तीनों एक साथ नजर आए थे. इसी फिल्म के आखिरी सीन का किस्सा शिल्पा ने शेयर किया. उन्होंने बताया कि अपने फिल्म के आखिरी सीन के शॉट में बॉबी और सनी को धर्मेंद्र से सिर्फ गले मिलना था. लेकिन तीनों के बीच ऐसे इमोशन पैदा हुए कि तीनों फूट फूट कर रोने लगे. डायरेक्टर कट बोलते रहे लेकिन तीनों ने नहीं सुनी और वो सब एक दूसरे के गले लगकर रोते रहे. 


धर्मेंद्र ने किया और एक्शन
वैसे आपको बता दें कि अपने के अलावा धर्मेंद्र, सनी और बॉबी एक साथ यमला पगला दीवाना में भी नजर आ चुके हैं. वहीं इंडिया गॉट टैलेंट के शो में पहुंचे धर्मेंद्र खूब इन्जॉय करते दिख रहे हैं. उन्होंने जहां डांस किया तो साथ ही अपने एक्शन की झलक भी दिखा दी. साथ ही शोले के एक सीन को किरण खेर के साथ मिलकर रीक्रिएट भी कर दिया. यानि किरण खेर बन गईं बसंती.


Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding Venue: बेहद खूबसूरत है फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर का वेंडिंग वेन्यू, देखें इस फार्म हाउस की खास तस्वीरें



image Source

Enable Notifications OK No thanks