मेकर्स को नहीं मिल पा रही नई दया बेन, दिव्यांका त्रिपाठी ने भी इस वजह से ठुकरा दिया था ऑफर!


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी टीवी सीरियल्स की लिस्ट में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का नाम आज भी टॉप में है. यह टीवी सीरियल 2008 से प्रसारित हो रहा है और आज भी टीआरपी की दौर में बना हुआ है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक कहानियां और किरदार देखने को मिलते हैं. इनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से लेकर बापूजी बने अमित भट्ट (Amit Bhatt) तक शामिल हैं.

आज हम आपको इस टीवी सीरियल का अहम हिस्सा रहीं दिशा वकानी (Disha Vakani) के बारे में बताने जा रहे हैं. दिशा इस सीरियल में जेठालाल की वाइफ दया बेन का किरदार निभाती थीं. आपको बता दें कि दिशा द्वारा निभाया गया दया बेन का किरदार दर्शकों के बीच ख़ासा पॉपुलर था. 


 
हालांकि, साल 2017 में दिशा ने टीवी सीरियल से मैटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद से आज तक वे वापस दया बेन के किरादर में नज़र नहीं आई हैं. ख़बरों की मानें तो दिशा को सीरियल में वापस लाने के लिए इसके मेकर्स ने भी काफी कोशिश की थी लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दया बेन के रोल के लिए तारक मेहता के मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) से भी संपर्क किया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने यह रोल करने से यह कहते हुए मना कर दिया था कि उन्हें फ्रेश रोल्स और कांसेप्ट की तलाश है और यह रोल पहले ही अन्य एक्टर द्वारा निभाया जा चुका है इसलिए इसे करने में उन्हें मज़ा नहीं आएगा. 


 
ख़बरों की मानें तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने यहां तक कहा था कि वे खुद चाहते हैं कि दिशा सीरियल में वापसी कर लें, लेकिन यदि वे सीरियल का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं तो यह सीरियल नई दया बेन के साथ आगे बढ़ेगा.

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks