तड़क डांस, कड़क एक्शन..इंडिया गॉट टैलेंट में दिखा 86 साल के धर्मेंद्र का गजब अंदाज़


Dharmendra in India Got Talent: इंडिया गॉट टैलेंट (India Got Talent) कई सालो से दर्शकों का मनोरंजन तो कर ही रहा है लेकिन साथ ही देश को दे रहा है ऐसा टैलेंट भी जो काबिल ए तारीफ है. इस हफ्ते इस हुनर को परखने इंडिया गॉट टैलेंट शो में आ रहे हैं बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra). शो का प्रोमो सामने आ चुका है जो बड़ा ही मजेदार है. इस प्रोमो में 86 साल के धर्मेंद्र गजब का डांस कर हैं तो साथ ही कर रहे हैं एक्शन भी. और ये देख उनके फैंस को खूब मज़ा आ रहा है. 

हर हफ्ते शो में कोई ना कोई गेस्ट आता है और इस बार शो में अभिनेता धर्मेंद्र (Actor Dharmendra) नजर आएंगे. इंडिया गॉट टैलेंट का जो प्रोमो (India Got Talent Promo) सामने आया है उसमें धर्मेंद्र का शो में ग्रैंड वेलकम हो रहा है. उनके आने पर उन्हीं की फिल्म यमला पगला दीवाना (Yamla Pagla Deewana) गाना बजाया जाता है और धर्मेंद्र भी थिरकते हुए एंट्री लेते हैं. 


वहीं धर्मेंद्र शो में आए ऐसे टैलेंट को देखकर भी दंग रह गए और उन्होंने कंटेस्टेट की खूब तारीफ भी की. वो खुद को भी स्टेज पर आने से नहीं रोक सके. वो स्टेज पर आए और कंटेस्टेंट के साथ तड़क डांस किया तो कड़क एक्शन भी. 


धर्मेंद्र को इंडस्ट्री में हो चुके हैं 60 साल
जी हां…6 दशकों से भी ज्यादा से धर्मंद्र बॉलीवुड का हिस्सा हैं. उनकी पहली फिल्म 1960 में रिलीज हुई थी जिसका नाम था दिल भी तेरा हम भी तेरा. तब से शुरू हुआ सफर आज तक कायम है. 86 साल के हैं धर्मेंद्र और आज भी वो एक्टिंग करते हैं. जल्द ही वो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट…तो साथ ही धर्मेंद्र का भी होगा मजेदार रोल. फिल्म 2023 में रिलीज होगी.  

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks