सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र की मूवी देखकर लिया था कभी डांस न करने का फैसला


Sunny Deol took the decision to never dance: बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र (Dharmendra) ने 60 और 70 के दशक में कई ब्लॉकबस्टर मूवी में काम किया. उनका खास अंदाज़ लोगों को बेहद पसंद आया था. वहीं, उनके बड़े बेटे और सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने भी अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. भले ही काफी समय से सनी देओल (Sunny Deol) किसी फिल्म में नज़र न आएं हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. वहीं, हर कोई जानता है कि सनी देओल (Sunny Deol) को डांस करना कुछ खास पसंद नहीं है. इसके पीछे का कारण एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था. 


जब इंटरव्यू में सनी देओल से उनके बेटे के बारे में सवाल किया कि, ‘क्या वो अच्छा डांस करते हैं या फिर बस काम चलाते हैं?’ इसपर सनी कहते हैं, ‘इसका जवाब देने के लिए मैं ठीक इंसान नहीं हूं.’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी ने कहा, ‘मेरा मानना है कि मर्द डांस नहीं करता. मैं जब पापा की फिल्में देखता था तो उनके पीछे बहुत लोग डांस किया करते थे. मुझे वो पर्सनालिटी पसंद नहीं थी. फिर मैंने भी फैसला किया था मैं भी डांस नहीं करूंगा. मेरा बेटा अच्छा डांसर या एक्टर है, ये मैं नहीं कह सकता क्योंकि ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा’. 


आपको बता दें कि सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण देओल ने साल 2019 में फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सहर बाम्बा लीड रोल में नज़र आई थीं. हालांकि, लोगों ने करण की फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया. इसके बाद अब तक करण किसी और फिल्म में दिखाई नहीं दिए हैं. वहीं, बात करें सनी देओल की तो जल्द ही वो फिल्म ‘गदर 2’ में एक बार फिर अमीषा पटेल के साथ दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ेंः

जब Saira Banu के साथ काम करने के लिए राज़ी नहीं थे Dilip Kumar, फिर यूं लिया था एक्ट्रेस ने बदला

बिना स्क्रिप्ट ही बना डाली थी Subhash Ghai ने ‘राम लखन’, ऐसी है सुपरहिट फिल्म बनने की कहानी



image Source

Enable Notifications OK No thanks