शिल्पा शेट्टी ने गुस्से में आकर रोहित शेट्टी पर फोड़ी कांच की बोलत, बोले रोहित – ‘पागल है क्या!


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हो गई हैं बहुत ही गुस्से में. उन्हें चाहिए किसी बड़े डायरेक्टर की फिल्म और इसके लिए वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार है. ऐसे में जब रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इंडिया गॉट टैलेंट शो (India Got Talent Show) में पहुंचे तो उन्होंने रोहित से भी फिल्म मांग ली. लेकिन जब रोहित ने उनकी बात नहीं सुनी तो शिल्पा ने कर दिया कुछ ऐसा जिसे देख शो में हर कोई दंग रह गया और फैंस भी ये देख यकीन नहीं कर पाए. 

शिल्पा शेट्टी ने रोहित शेट्टी पर फोड़ी बोतल
इंडिया गॉट टैलेंट (India Got Talent) शो में इस हफ्ते फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बतौर गेस्ट पहुंचेंगे. शो का प्रोमो सामने आ चुका है. वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें शिल्पा कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं जैसा उनमे कोई उम्मीद नहीं करता. शिल्पा रोहित शेट्टी को बुलाती हैं लेकिन वो बादशाह से बात करते हुए बिजी दिखते हैं. जब काफी बुलाने पर भी रोहित नहीं सुनते तो शिल्पा हाथ में कांच की बोतल पकड़ती हैं और रोहित के हाथ पर फोड़ देती हैं. ये देख हर कोई चौंक जाता है. वहीं हैरान और परेशान रोहित शेट्टी के मुंह से अचानक निकल पड़ता है – पागल है क्या? 


वहीं जैसे ही शिल्पा बोतल फोड़ती हैं तो वो जोर जोर से चिल्लाने लगती हैं मुझे फिल्म चाहिए. वहीं शिल्पा का ये रूप देख बादशाह भी डर जाते हैं.

शिल्पा शेट्टी इन दिनों इंडिया गॉट टैलेंट को जज कर रही हैं. बीते साल वो हंगामा 2 में नजर आई थीं वहीं अब उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान भी कर दिया है. 


शिल्पा फिल्म सुखी में नजर आने वाली है जिसका प्रोमो और पहली झलक शिल्पा ने अपने फैंस को दिखा दी है. इस प्रोमो से साफ है कि शिल्पा शेट्टी एक बार फिर काफी हंगामेदार प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ेः सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप रचाई शादी! क्या है इस तस्वीर की सच्चाई?



image Source

Enable Notifications OK No thanks