कृष्णा अभिषेक ने बताया सोनी और शिल्पा शेट्टी का रिश्ता, बोले-‘एक दिन सोनी के लोगो में दिखेंगीं’


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव ना हों लेकिन पिछले कई सालों से वो छोटे पर्दे से जुड़ी हैं. वो रियलिटी शो को जज करती नजर आती हैं. इन दिनों वो किरण खेर (Kirron Kher), मनोज मुंतशिर Manoj Muntashir) और बादशाह (Badshah) के साथ इंडिया गॉट टैलेंट (Indian Got Talent) को जज कर रही हैं. वहीं इस हफ्ते इंडिया गॉट टैंलेंट के जजों का पैनल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नजर आने वाला हैं और होने वाली है खूब मस्ती.

अब तक इस खास एपिसोड की कई झलकियां दिखाई जा चुकी हैं जिनमें कपिल और शिल्पा की हाजिरजवाबी कमाल लग रही हैं. वहीं जब इस दौरान कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) स्टेज पर आएंगे तो मजा और भी दुगना हो जाएगा. ताजा प्रोमो कृष्णा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और सोनी टीवी (Sony TV) का रिश्ता समझाते हुए नजर आ रहे हैं. कृष्णा अभिषेक कहते हैं – “शिल्पा जी सोनी टीवी को चारों तरफ से घेर रखा है आपने, सुपर डांसर में भी जज थीं इस शो में भी जज हैं. वो दिन दूर नहीं जब शिल्पा सोनी टीवी के लोगो की जगह आपका योगो होगा.” बस कृष्णा की ये बात सुनते ही लगते हैं खूब ठहाके. 


वहीं शिल्पा और कपिल के बीच मस्ती शो में पहुंचते ही शुरू हो जाएगी जब शिल्पा खींचेगीं कपिल की टांग वो भी उनके ट्वीट का नाम लेकर. दरअसल शो का एक और प्रोमो एक दिन पहले शेयर किया गया था जिसमें शिल्पा कपिल की ट्वीट हैबिट का मजाक उड़ाते हुए नजर आईं जिस पर कपिल भी जवाब देते हुए कहते कि शायद इस बार शिल्पा सोच कर आई हैं कि उन्हें मुझे घेरना है. 


द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) का ये खास एपिसोड इस हफ्ते शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होने वाला है. कपिल शर्मा शो का ये तीसरा सीजन है जो कुछ महीनों पहले ही शुरू किया गया है. वहीं बात करें कपिल की तो वो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर डेब्यू के बाद अब फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः 90s के इन गानों पर खुद को पैर थिरकाने से रोक नहीं पाएंगे आप, पार्टी में आज भी महफिल जमाते हैं ये गाने

ये भी पढ़ें जब रणबीर कपूर के दीपिका-कैटरीना से ब्रेकअप पर बोली थीं मां नीतू, ‘उसे ना कहना नहीं आता था’



image Source

Enable Notifications OK No thanks