Anupamaa 24th May Update: अनुपमा शादी के बाद हुई करोड़पति, अनुज ने लिया बड़ा फैसला


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 24th मई, मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 24th May written update) कि अनुपमा अपने बच्चों और बापूजी से पूछती है कि वो कैसे घर पर आए. देविका बताती है कि अनुज ने टायर पंक्चर का झूठ बोला ताकि पहले वो लोग पहुंचे. वहीं, पाखी बताती है कि वो लोग सभी देखना चाहते थे कि वो शादी के बाद कहां रहेंगी. जीके बताते हैं कि अनुज, अनुपमा को उदास नहीं देख सकता था इसलिए बच्चों को बुला लिया.

पाखी कहती है कि वो यहां आकर बहुत खुश हुई और अनुपमा, अनुज को भी सरप्राइज के लिए थैंक्स बोलती है. अनुज कहता है कि वो अनुपमा की आंखों में आंसू नहीं देख सकता है. अनुपमा, जीके का आशीर्वाद लेने जाती है तो वहीं, देविका उसे चिढ़ाती है कि अगर वो ऐसे ही प्रणाम करती रही तो उसकी कमर में दर्द हो जाएगा. जीके अनुपमा को अनुज की मां का हार देते हैं और अनुपमा को बताते हैं कि यह सब उसका है. अनुपमा इमोशनल हो जाती है.

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया गया कि जीके कहते हैं कि उसे कुछ अनाउंसमेंट भी करनी है. सभी उनके स्पीच का इंतजार करते हैं. जीके कहते हैं कि अनुज ने अपना बिजनेस और घर अनुपमा के नाम कर दिया है. सभी ये सुनकर सरप्राइज होते हैं तो वहीं, अनुपमा कहती है कि वो इसे नहीं ले सकती है. अनुज, अनुपमा से कहता है कि वो चाहता है कि वो इसे ले और अपनी जिम्मेदारी को निभाए. अनुपमा मान जाती है और पेपर पर साइन करती है. काव्या, अनुपमा को 11 लाख के चेक पर साइन करते देख शॉक्ड रह जाती है.

इसके बाद अनुज, अनुपमा को पूरे घर की टूर पर लेकर जाता है. देविका, काव्या को थैंक्स बोलती है और उसमें आए बदलाव की तारीफ कहती है. काव्या कहती है कि अनुपमा लकी है कि उसे अनुज जैसा पति मिला है. न्यूली वेड कपल एक नया गेम खेलते हैं जहां उन्हें गुड़ बिना छुए काटना होता है. दोनों धागे का इस्तेमाल करते हैं.

वनराज तोषू को कॉल कर घर बुलाता है और कहता है कि बा की तबीयत ठीक नहीं है. सभी वहां से निकल जाते हैं और घर में सिर्फ अनुज और अनुपमा बच जाते हैं.

Tags: Anupamaa, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks