करण जौहर के 50वें Birthday पर होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, शेफ से लेकर गेस्ट लिस्ट तक जानें सारी डिटेल


मुंबईः करण जौहर (Karan Johar) अपने 50वें जन्मदिन को ग्रैंड और यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. निर्देशक-निर्माता आज, यानी 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट (Karan Johar 50th Birthday) कर रहे हैं और वह कथित तौर पर मुंबई के यशराज स्टूडियो में एक ग्रैंड पार्टी की होस्ट करने वाले हैं. करण जौहर अपनी ग्रैंड पार्टी के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन्स के सीईओ अपूर्व मेहता (Apurva Mehta) के जन्मदिन पर भी एक ग्रैंड पार्टी दी थी, जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. संभावना जताई जारही है कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी (Karan Johar Birthday Party) में बॉलीवुड के हर बड़े सितारे के शिरकत करेंगे. तो चलिए आपको इस पार्टी से जुड़ी जरूरी डिटेल देते हैं.

करण जौहर के बर्थडे से पहले पता चला है कि फिल्म निर्माता ने पार्टी की थीम से लेकर खाने तक हर छोटी बड़ी चीजों पर खास ध्यान दिया है. पार्टी को यादगार बनाने के लिए उन्होंने दो सेलिब्रिटी शेफ को भी शामिल किया है. खास बात ये है कि इन दो शेफ्स में से एक ने पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति, बराक ओबामा और भारत के पूर्व प्रधान मंत्री, श्री मनमोहन सिंह के लिए भी भोजन बनाया है.

खाना बनाएंगे सेलिब्रिटी कुक
चर्चा है कि करण जौहर ने अपनी बर्थडे पार्टी में कुकिंग के लिए प्रसिद्ध शेफ मारुत सिक्का और हर्षा किलाचंद से संपर्क किया है. मुंबई की रहने वाली हर्षा अपने स्वादिष्ट मिठाइयों, क्रंची कुकीज, मुंह में घुल जाने वाली चॉकलेट्स के लिए फेमस हैं और वह साउथ मुंबई का जाना-माना नाम हैं. वहीं मारुत सिक्का ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लिए खाना बनाया है और कई अवॉर्ड विनिंग रेस्टोरेंट भी स्थापित किए हैं.

पार्टी की थीम और सेटअप
वहीं इस पार्टी की थीम ब्लैक एंड ब्लिंग है, बैश का पूरा सेटअप अमृता महल द्वारा डिजाइन किया जाएगा. अमृता महल ने कलंक, ये जवानी है दीवानी, ब्रह्मास्त्र और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों के सेट बनाने का काम किया है. उम्मीद जताई जा रही है कि करण जौहर के इस खास दिन में फिल्म उद्योग के सभी बड़े कलाकार शामिल होंगे.

बर्थडे पार्टी की गेस्ट लिस्ट
करण जौहर की बर्थडे पार्टी की गेस्ट लिस्ट में जुग जुग जियो की कास्ट यानी अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर भी नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहरुख खान जैसे सितारे भी पार्टी में चार चांद लगाते दिखेंगे.

Tags: Bollywood Birthday, Bollywood news, Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks