Anupamaa 9 July Written Update: सारा बताएगी अधिक की सच्चाई, वनराज ने लगाई पाखी के कॉलेज जाने पर रोक


Anupamaa 9 July 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि वनराज देखता है कि पाखी की कॉलेज की आईडी उसकी कार में है, इसलिए वह उसे वापस करने के लिए वापस जाने का फैसला करता है. वहीं, कैफे में अनुपमा को देखकर पाखी और अधिक चौंक जाते हैं और वह उन तीनों के लिए कोल्ड कॉफी ऑर्डर करती है. सारा बरखा से पूछती है कि क्या अधिक ने पाखी को बताया है कि वह पहले भी रिलेशनशिप में रह चुका है. वह कहती है कि अनुपमा सही है क्योंकि शाह इतनी लापरवाही से डेटिंग करने के लिए तैयार नहीं हैं.

सारा कहती हैं कि पाखी के लिए यह बुरा होगा अगर अधिक इस रिलेशनशिप को लॉन्गटाइम के लिए नहीं सोच रहा है. बरखा कहती हैं कि उन्हें शाह फैमिली की तरह नहीं सोचना चाहिए. वह कहती है कि यह उनका लाइफस्टाइल है. सारा कहती है कि वे खुले विचारों वाले नहीं हैं और कुछ खास तरीके से करते हैं इसलिए उन्हें पाखी को अपनी लाइफ स्टाइल और रिलेशनशिप के बारे में बताना चाहिए या वह उन्हें बताएगी.

सारा कहती है कि वह जानती है कि बरखा और अधिक के दिमाग में क्या चल रहा है, इसलिए उन्हें पता होना चाहिए कि अगर पाखी को कुछ होता है तो अनुज सबसे पहले प्रतिक्रिया देगा. बरखा सोचती है कि अगर अनुपमा को पता चल गया कि उसने पाखी के साथ कुछ किया है तो क्या अनुपमा अधिक को नहीं छोड़ेगी.

वहीं, पाखी अनुपमा से पूछती है कि क्या वह उसकी जासूसी कर रही है. अनुपमा अधिक से पूछती है कि उसने उसकी सलाह का पालन क्यों नहीं किया. वह कहता है कि वह इस बारे में बात करने के लिए पाखी से मिला था और कहता है कि यह उसका आखिरी समय होगा. इतने में वनराज वहां पहुंच जाता है और पाखी पर चिल्लाता है. अनुपमा वनराज को वहां सीन क्रिएट नहीं करने के लिए कहती है और अधिक को घर भेज देती है.

Anupamaa 8 July 2022 Written Update: अधिक-पाखी को कैफे में देख हैरान हुई अनुपमा, बरखा खोलना चाहती है बुटीक

इसके बाद, वे तीनों वापस शाह हाउस लौटते हैं और बा पूछती है कि पाखी कॉलेज से वापस क्यों आई. वनराज बताता है कि क्या हुआ. तोशु कहता है कि अधिक सारा के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. अनुपमा उसे वनराज की तरह बात न करने के लिए कहती है और कहती है कि पाखी की भी गलती है इसलिए उन्हें उसे भी समझाना चाहिए. वनराज गुस्सा हो जाता है और पाखी से कहता है कि वह अब से कॉलेज भी नहीं जाएगी.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks