Anupamaa Written Update 11 Feb: अनुज को अनुपमा ले गई अपने घर, तो वनराज ने बताया इसे लिव-इन रिलेशनशिप


‘अनुपमा’ (Anupamaa Written Update) के एपिसोड की शुरुआत में अनुज शांत से बैठा रहता है। उसे अनुपमा खुश करने की कोशिश में लगी रहती है लेकिन अनुज कुछ रिस्पॉन्स नहीं देता है। उधर, ऑफिस में वनराज ये सोचकर खुश होता रहता है कि वह ‘कपाड़िया अम्पायर’ का मालिक हो गया है। वह अनुज की कुर्सी पर बैठता और मुस्कुराने लग जाता है। इधर, अनुपमा एक कविता सुनाती है और अनुज के लिए अपनी फीलिंग्स को जाहिर करती है, जिसे सुनकर वह शॉक्ड हो जाता है।

शाह परिवार में हंसमुख और समर बात करते हैं कि कैसे वनराज ने एक बार फिर अनुपमा की खुशियों को बर्बाद कर दिया। पारितोष और लीला वनराज को सपोर्ट करते हैं और कहते हैं कि कोई वनराज के लिए परेशान नहीं ह। पारितोष कहता है कि इसमें वनराज की कोई गलती नहीं है। अनुपमा अनुज से अपने घर आने के लिए कहती है। अनुज हिचकिचाता है और कहता है कि अगर वह उसके घर आएगा तो लोग क्या सोचेंगे। इस पर अनुपमा कहती है कि सब समझेंगे और अगर कोई नहीं भी समझेगा तो भी वह उसका सपोर्ट करेगी। अनुज कहता है कि वह होटल में रह सकता है लेकिन अनुपमा कहती है कि वह उसका ही घर नहीं है, वह उनका घर है।

मालविका और वनराज घर आते हैं। यहां जीके बताते हैं कि अनुज ने घर छोड़ दिया है और वह अनुपमा के यहां रहेगा। इतना सुने ही वह रोने लग जाती है और जीके के गले लग जाती है। वनराज फिर से मालविका को अनुज और अनुपमा के खिलाफ भड़काने लग जाता है और कहता है कि अनुज ने अपनी बहन को अकेला छोड़ दिया और अनुपमा के साथ रहने चला गया।

शाह हाउस में वनराज आता है और कहता है कि अनुपमा अनुज को अपने घर ले गई है और अब वह दोनों लिव इन रिलेशन में रहेंगे। हंसमुख, किंजल और समर तीनों अनुपमा का सपोर्ट करते हैं और उसके घर पर मिलने के लिए जाते हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks