भाई के साथ खोली कंपनी से अलग हुईं अनुष्का शर्मा, अब सिर्फ परिवार और एक्टिंग पर करेंगी फोकस


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के जरिए एलान किया है कि वे अपना ही प्रोडक्शन हाउस छोड़ रही हैं। उनके द्वारा गठित इस प्रॉडक्शन हाउस को अब पूरी तरह से उनके भाई कर्णेश शर्मा संभालेंगे। अनुष्का ने इस प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत अपने भाई कर्णेश के साथ की थी।

अनुष्का ने अपने भाई के साथ मिलकर क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं। एक्ट्रेस काफी समय से अपने भाई के साथ मिलकर इस प्रोडक्शन हाउस का काम संभाल कर ही थीं लेकिन अब वो सिर्फ एक्टिंग पर फोकस करना चाहती हैं। अनुष्का ने यह फैसला तब लिया है जब वह लगभग तीन साल के ब्रेक के बाद एक्टिंग में वापसी कर रही हैं।


 

अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन हाउस की जिम्मेदारी भाई को सौंपते हुए उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा- मैंने और मेरे भाई कर्णेश शर्मा ने जब क्लीन स्लेट फिल्म्स की शुरुआत की, हमारा एक ही एजेंडा था दर्शकों को एंटरटेन करना। अगर आज मैं इस यात्रा को पीछे मुड़कर देखूं तो मैं गर्व महसूस करती हूं कि हमने जो काम किया और हासिल किया। एक मां होने के बाद मैंने प्रोफेशन से एक्टर होना चुना है, मुझे नए फैशन के साथ अपनी जिंदगी को बैलेंस करना होगा जो कि मैंने पहले कभी नहीं किया। 

अनुष्का शर्मा पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इसके बाद अब क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बन रही फिल्म चकदा एक्सप्रेस से करीब तीन साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। अनुष्का की एक साल की बेटी है, और वह अपना पूरा ध्यान बेटी की परवरिश और एक्टिंग पर देना चाहती हैं।

क्लीन स्लेट फिल्म्स की स्थापना अनुष्का ने अपने भाई के साथ मिलकर 2013 में की थी। इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एनएच 10, फिल्लौरी, परी, पाताल लोक, बुलबुल जैसी कई फिल्में और वेब सीरीज बनी हैं। अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा पेशे से वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं।





Source link

Enable Notifications OK No thanks