जब अनुष्का शर्मा आसपास नहीं होतीं तो कैसे बिहेव करते हैं विराट कोहली, टीममेट ने खोली पोल?


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) पॉवर कपल के तौर पर जाने जाते हैं. दोनों ने दिसम्बर 2018 में इटली के टस्कनी में शादी की थी. शादी के बाद दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग के चर्चे हर जगह होते हैं और ये जहां भी जाते हैं सबकी नजरें इनपर ही टिक जाती हैं. विराट कई मौकों पर कह चुके हैं कि अनुष्का के आने से उनकी ज़िंदगी में काफी बदलाव आया है.

लाइफ के प्रति उनका नजरिया पूरी तरह बदल चुका है. पहले वह एंग्री यंग मैन हुआ करते थे जबकि अब वह काफी मैच्योर हो गए हैं हालांकि हाल ही में विराट के एक टीममेट ने काफी दिलचस्प खुलासा किया है. इस टीममेट ने बताया है कि विराट अनुष्का के सामने अलग तरह से पेश आते हैं और जब वह आसपास नहीं होती हैं तो विराट अपने पुराने रंग में ही हो होते हैं. इस टीम मेट का नाम प्रदीप सांगवान है जिन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में विराट की कुछ फनी बातें शेयर कीं.

विराट के टीममेट रह चुके प्रदीप ने कहा, मैं हाल ही में एक फंक्शन में उनसे मिला, मुझे लगा चेंज हुआ होगा लेकिन जैसे ही अनुष्का रूम से बाहर निकलतीं, भाई चालू हो जाते और जैसे ही उनकी पत्नी वापस आ जातीं, वो बिलकुल सीधे सादे अच्छे शख्स की तरह पेश आते लेकिन जैसे ही वाइफ किसी और से मिलने में बिज़ी हो जातीं, दिल्ली का विराट कोहली अपने पुराने स्टाइल में ही सबसे बात करने लग जाता.

वैसे एक इंटरव्यू में विराट ने अनुष्का की तारीफ करते हुए कहा था, अनुष्का का मेरी लाइफ पर गहरा प्रभाव है. मैं अब पूरा बदल चुका हूं. आपको बता दें कि शादी के बाद अनुष्का फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह अपनी अगली फिल्म चकदा एक्सप्रेस में एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आएंगी.     

पिता नहीं चाहते थे कि नीलम फिल्मों में जाएं, पहली फिल्म का ऑफर मिला तो उन्होंने उठाया था ये कदम!

जब हेमा मालिनी पर डोरे डालने का संजीव कुमार ने भुगता था खामियाजा, धर्मेंद्र ने ऐसे लिया था बदला!

image Source

Enable Notifications OK No thanks