ना शादी, ना बच्चा…ज़ीरो के बाद इस वजह से फिल्मों से दूर हो गई थीं अनुष्का शर्मा!


दिसंबर, 2018 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर ज़ीरो (Zero) फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था. इस फिल्म की रिलीज के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मानो फिल्मों से गायब सी हो गईं क्योंकि तब से लेकर अब तक वो सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं. 
अब तीन सालों के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक्टिंग में फिर से वापसी कर रही हैं और उन्होंने अपनी अपकमिंग मूवी का ऐलान भी कर दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का ने भला 3 साल का लंबा ब्रेक एक्टिंग से क्यों लिया वो भी तब जब उनका करियर पीक पर था? इसका जवाब अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में खुद ही दिया था. 

इस वजह से एक्टिंग से लिया था ब्रेक
अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जब एक्टिंग से दूरी बनाने का फैसला किया उस वक्त उनकी शादी विराट कोहली (Virat Kohli) से हो चुकी थी लेकिन वो मां नहीं बनी थीं. ऐसे में क्या शादी वजह थी उनके एक्टिंग से दूर होने की? जी नहीं…ना ही शादी ना ही बच्चा…इन दोनों में से किसी भी वजह से अनुष्का ने ब्रेक नहीं लिया बल्कि उन्होंने ब्रेक लिया खुद के लिए. एक इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया था कि वो काफी सालों से लगातार काम कर रही हैं बिना रूके. शादी के बाद भी वो सुई धागा और जीरो जैसी फिल्मों में बिजी हो गई. लिहाजा वो खुद के लिए टाइम निकाल ही नहीं पा रही थीं. 

2008 में आई थी पहली फिल्म 
अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी जो 2008 में रिलीज हुई. इस फिल्म से पहले अनुष्का मॉडलिंग में बिजी थी. यानि वो लगभग 13-14 सालों से लगातार काम कर रही थीं ऐसे में ज़ीरो के बाद उन्होंने खुद के लिए टाइम निकालने के बारे में सोचा और उन्होंने तय कर लिया कि अब वो कोई स्क्रिप्ट नहीं सुनेंगीं और ना ही कुछ समय के लिए काम करेंगीं. उन्होंने तीन साल का ब्रेक लिया. वहीं अब वो चकदा एक्सप्रेस से वापसी करने जा रही हैं. जिसकी पहली झलक भी वो दिखा चुकी हैं. ये फिल्म इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है.

ये भी पढ़ेंः जॉन अब्राहम की नई फिल्म का ऐलान, सच्ची घटना पर आधारित एक्शन थ्रिलर Tehran में आएंगे नजर, इस दिन होगी रिलीज

ये भी पढ़ेः ना देवदास की चंद्रमुखी, ना गुलाब गैंग की रज्जो… अपने इस किरदार के सबसे करीब हैं Madhuri Dixit, खुद को करती हैं रिलेट 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks