अनुष्का शर्मा को इस ड्रेस में देखकर फैंस ने किए थे अजीबो-गरीब कमेंट्स, बोले- ध्यान रखना उड़…


Anushka Sharma Post Ka Postmortem: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है मगर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कभी विराट (Virat Kohli) के साथ तो कभी अपने फोटोशूट्स की. अनुष्का हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से भी पीछे नहीं हटती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी कुछ शेयर करती रहती हैं. अनुष्का के फैंस वैसे तो उनकी खूब तारीफ करते हैं मगर कई बार उनके पोस्ट पर ऐसे मजेदार कमेंट्स डर देते हैं जिन्हें पढ़कर हर कोई हंसी से लोट-पोट हो जाते हैं.

अनुष्का ने अपने फोटोशूट की कुछ समय पहले एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह ब्राउन कलर के गाउन में नजर आ रही थीं. उनके ड्रेस को देखकर कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स कर दिए थे. अनुष्का इस फोटो में बेहद सुंदर लग रही थीं. आज पोस्ट का पोस्टमार्टम (Post Ka Postmortem) में हम अनुष्का की इसी पोस्ट का पोस्टमार्टम करने वाले हैं. जिस पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. जिन्हें पढ़कर खुद अनुष्का भी जोर-जोर से हंसने लगेंगी.


 

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
अनुष्का के ड्रेस में स्लीव्स पर पफ हैं. जिसे कुछ यूजर्स अनुष्का को तकिया बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- अच्छा है कभी खड़े-खड़े नींद आए तो तकिया अच्छा है. वहीं एक यूजर ने लिखा- ध्यान रखना अनु उड़ जाओगी. एक यूजर ने तो अनुष्का को नागिन तक कह डाला. उन्होंने लिखा- फिल्म इंडस्ट्री की नई नागिन लग रही हो.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का ने लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म चकदा एक्सप्रेस की अनाउंसमेंट की है. ये एक बायोपिक है जो भारतीय महिला क्रिकेटर झुलन गोस्वामी पर आधारित है. अनुष्का ने फिल्म से अपना पहला लुक भी शेयर कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Ananya Pandey Marriage: अनन्या पांडे की शादी पर पिता Chunky Pandey ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा चाहते हैं दामाद

Badhaai Do BO Collection Day 1: Rajkummar Rao-Bhumi pednekar की फिल्म का नहीं चला जादू, पहले दिन कमाए इतने करोड़



image Source

Enable Notifications OK No thanks