तापसी पन्नू ने जब स्केलेटन के साथ शेयर की थी ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने कर डाले थे मजेदार कमेंट्स


Taapsee Pannu Post Ka Postmortem: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हर जगह छाई रहती हैं. उनकी हर साल 3-4 फिल्में रिलीज होती हैं जिसकी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. तापसी की हर फिल्म बाकियों से अलग होती है जिसकी वजह से उनकी हमेशा तारीफ होती है. वह अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं. तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं.  तापसी के पोस्ट बहुत मजेदार होते हैं जिसकी वजह से ये बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं. तापसी ने कुछ समय पहले एक फोटो शेयर की थी. जिसमें उनके छोटे बाल नजर आ रहे हैं. साथ ही स्केलेटन नजर आ रहा है.

तापसी के इस तस्वीर में उनके पीछे एक स्केलेटन नजर आ रहा है. उसी के साथ तापसी पोज देती नजर आ रही हैं. ये फोटो फिल्म पिंक के ट्रेलर लॉन्च के दिन क्लिक हुआ था. तापसी ने फोटो शेयर करने के साथ बताया था कि ये फोटो कैसे और कब क्लिक हुआ था.  इतना ही नहीं फोटो में शूजीत सरकार ने ये स्केलेटन पकड़ा हुआ है. तापसी की इस फोटो पर फैंस ने मजेदार कमेंट्स किए हैं.


Karishma Tanna Wedding: आज से शुरू हो रही है Karishma Tanna की शादी की रस्में, गोवा के फाइव स्टार होटल में वरुण बंगेरा संग लेंगी सात फेरे

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
तापसी की इस फोटो को देखकर हर किसी के चेहरे पर हंसी आ जाती है. मगर वह इसमें बेहद क्यूट लग रही हैं. तापसी की फोटो पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा-तापसी मैम पीछे वाला जो है वो कभी इंसान हुआ करता था आपको देख के खुशी के मारे मर गया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ये स्केलेटन मुझे हमेशा हंसा देता है मगर आप बहुत क्यूट लग रही हो. एक यूजर ने तो स्केलेटन को तापसी की बहन बता दिया. यूजर ने लिखा- फेस मिलता है सिस्टर आपके साथ.

South Action Movies: एक्शन से भरपूर होंगी ये बिग बजट साउथ की फिल्में, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएंगी धमाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार फिल्म रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket) में नजर आईं थीं. अब उनकी फिल्म लूप लपेटा (Loop Lapeta) रिलीज होने वाली है. ये फिल्म 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में तापसी के साथ ताहिर राज भसीन लीड रोल में नजर आएंगे.



image Source

Enable Notifications OK No thanks