Name The Star: पिंक फ्रॉक में परी की तरह दिख रही ये बच्ची हैं आज की टैलेंटेड एक्ट्रेस, पहचाना?


Actress Throwback Childhood Picture: कोरोना का खतरा अब भी देश में मंडरा रहा है. इस वजह से फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग पहले की तरह अपनी रफ्तार में नहीं चल रही है. ऐसे में स्टार्स के फैंस भी सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा सितारों की तस्वीरें और उनसे जुड़े किस्सों से रूबरू होकर ही मन भर लेते हैं. यही वजह है कि हर दिन की तरह एक बार फिर किसी एक्ट्रेस की बचपन की झलक (Actress Childhood Picture) देख लोग अपने अपने तुक्के लगा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर नन्ही परी सी दिखने वाली एक बच्ची की झलक तेजी से वायरल हो रही है. इसमें इस बच्ची ने पिंक शूज और फ्रॉक पहन रखा है और किसी चीज को गौर से देख रही है. तस्वीर में इस क्यूट सी बच्ची के चेहरे से आप भले नहीं पहचान पाए होंगे लेकिन जरा इसकी मस्खरी आंखों को देखिए, जो बड़े होने के बाद भी बदली नहीं है. यह कोई और नहीं बल्कि आज की होनहार अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हैं.




सोशल मीडिया पर उनके बचपन की झलक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जिन्होंने वूमेन सेंट्रिक फिल्मों का चलन शुरू किया है. यही नहीं उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है. बात उनकी बॉलीवुड फिल्मों की करें तो उन्होंने पिंक (Pink), थप्पड़ (Thappad), बदला (Badla), सांड की आंख (Saand ki aankh), मुल्क (Mulk) जैसी शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है. बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ (Chashme Baddoor) से डेब्यू किया था. 



image Source

Enable Notifications OK No thanks