लूप लपेटा टाइटल ट्रैक आउट: तापसी पन्नू, ताहिर राज भसीन का गाना रोमांच और विचित्रताओं से भरपूर


लूप लापेटा टाइटल ट्रैक आउट
छवि स्रोत: यूट्यूब/नेटफ्लिक्स

लूप लपेटा टाइटल ट्रैक आउट: तापसी पन्नू, ताहिर राज भसीन का गाना रोमांच और विचित्रताओं से भरपूर

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की कॉमेडी थ्रिलर ‘लूप लपेटा’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। आकाश भाटिया द्वारा अभिनीत, फिल्म एक कठिन परिस्थिति के माध्यम से एक साहसिक सवारी का अनुसरण करती है जहां एक प्रेमिका (तापसी पन्नू) अपने प्रेमी (ताहिर राज भसीन) को बचाने के मिशन पर है। भारी सराहना के बाद, फिल्म के ट्रेलर को प्राप्त हुआ, निर्माताओं ने शुक्रवार (28 जनवरी) को फिल्म का शीर्षक ट्रैक जारी किया।

इलेक्ट्रॉनिक रूप से प्रोग्राम किए गए गीत में डबस्टेप और पर्क्यूशन स्पेक्ट्रम हैं जो रोमांच की भावना को बढ़ाते हैं। जय आनंद और सिद्धांत मागो द्वारा गाया गया गीत, सिद्धांत और मयंक मेहरा (मिकेलल) द्वारा रचित है। सिद्धांत ने गाने के बोल भी लिखे हैं। गाने के दृश्यों में अभिनव कैमरावर्क और इसके प्रगतिशील और नए जमाने के संपादन का दावा है। दृश्यों में तापसी और ताहिर के पात्रों का इंटरकट है, जो बी-रोल में गाने की धुन पर नाच रहे हैं।

इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था, जिसे दर्शकों और आलोचकों दोनों ने समान रूप से सराहा था। ट्रेलर को गिराते हुए, जिसने हमें तापसी के चरित्र सावी और उसके प्रेमी सत्या (ताहिर) से परिचित कराया, अभिनेत्री ने लिखा, “50 लाख 50 मिनट क्या सावी समय पर सत्या को बचा सकता है? @tahirrajbhasin। लूप लपेटा, एक सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, @bhatiaaakash द्वारा निर्देशित, 4 फरवरी को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर। #लूपलापेटा।”

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत, ‘लूप लपेटा’ टॉम टाइक्वेर की जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर ‘रन लोला रन’ का हिंदी रूपांतरण है। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित, ‘लूप लपेटा’ प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता आकाश भाटिया की फीचर फिल्म की शुरुआत है।

फिल्म नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी को प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

-आईएएनएस इनपुट्स के साथ

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks