अल्लू अर्जुन से लेकर महेश बाबू तक, इन साउथ स्टार्स के साथ काम करने से इंकार कर चुकी हैं अनुष्का


Anushka Sharma Had Rejected To Work With These South Stars: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ सन ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं. लंबे ब्रेक के बाद फिर एक बार अनुष्का बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार हैं. कमबैक के चलते खबरों में छाई अनुष्का से जुड़े कई किस्से इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, तो हमने सोचा क्यों ना आपको अनुष्का से जुड़े कुछ ऐसे ही कुछ अनसुने किस्से सुनाए जाए. जैसा सब जानते है इन दिनों हर जगह साउथ के सुपरस्टार पुष्पा (Pushpa) का किरदार निभाने वाले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के ही चर्चे है, अल्लू के साथ  बॉलीवुड से लेकर साउथ की हर हसीना काम करने के लिए बेकरार है, लेकिन क्या आप जानते है विराट कोहली (Virat Kohli)की धर्मपत्नी यानी अनुष्का शर्मा ने अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के लिए इनकार कर दिया था.

अल्लू ही नही अनुष्का शर्मा ने साउथ के कई सुपरस्टार के साथ काम करने से इंकार किया है. इस रिपोर्ट में पढ़िए कौन है वो साउथ के मेगा सुपरस्टार जिनको अनुष्का शर्मा ने दिखाई लाल झंडी. अल्लू अर्जुन के साथ साथ अनुष्का साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ काम करने के लिए इनकार कर चुकी हैं.अ नुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन जब साउथ के डायरेक्टर्स उनके पास इन मेगा स्टार की फिल्में लेकर पहुंचे तो एक्ट्रेस ने इन कारणों के चलते फिल्मों में काम करने से मना कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शर्मा ने डायरेक्टर अल्लू अर्जुन के साथ हरीश शंकर की फिल्म और महेश बाबू की आगडू में काम करने से इंकार कर दिया. साथ ही डेट्स की कमी और फीस के चलते एक्ट्रेस ने जूनियर एनटीआर की फिल्म को भी लाल झंडी दिखाई थी.

ये भी पढ़ेंः Malaika Arora Dance Video: जब मलाइका अरोड़ा ने Ranveer Singh के गाने पर किया था बेली डांस, मूव्स से स्टेज पर लगा दी थी आग

Malaika Arora Dance Video: जब मलाइका अरोड़ा ने Ranveer Singh के गाने पर किया था बेली डांस, मूव्स से स्टेज पर लगा दी थी आग

image Source

Enable Notifications OK No thanks