जब Shruti Haasan संग लिफ्ट में फंस गए Allu Arjun, डर के मारे एक्टर का हुआ बुरा हाल और फिर…


Allu Arjun Best Comedy Scene VIdeo: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का जादू अभी भी सिर चढकर बोल रहा है. पुष्पा में अल्लू अर्जुन के दमदार किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. अल्लू अर्जुन ने अपने दमदार किरदार से खूब वाहवाही लूटी है. लेकिन आज हम आपको अल्लू अर्जुन का कॉमेडी अवतार दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल, हम आपके लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Comedy Scene) की फिल्मों में से उनका एक बेस्ट कॉमेडी सीन लेकर आए हैं. साउथ सुपरस्टार का यह वीडियो उनकी फिल्म ‘लकी द रेसर’ की हिंदी डब का है. फिल्म के इस सीन में अल्लू अर्जुन श्रुति हासन (Shruti Haasan) के साथ लिफ्ट में खड़े दिख रहे हैं. लिफ्ट का दरवाजा बंद होते ही उनके दिल की धड़कन तेज हो जाती है. 

लिफ्ट के अंदर अल्लू जैसे ही श्रुति पर लाइन मारने के बारे में सोचते ही हैं वैसे ही अचानक लिफ्ट खराब होने लगती है और अल्लू जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. डर के मारे उनका हाल बुरा होता हो , जब लिफ्ट रूकती है और वो पीछे मुड़कर श्रुति को देखते हैं तो वो एक ही एक्सप्रेशन के साथ एकदम सीधी खड़ी रहती हैं मानो उन्हें कोई फर्क न पड़ा है. इसके बाद दोनों एक रिसेप्शन पर बैठते हैं तो अब आपको इसके आगे की मजेदार स्टोरी जानने के लिए इस वीडियो को देखना होगा.


बता दें कि अल्लू अर्जुन के इस वीडियो को ‘ग्रेट इंडिया कॉमेडी’ चैनल ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. अल्लू अर्जुन की इस अनलिमिटेड हंसी को वाले कॉमेडी वीडियो को दर्शक करोड़ों बार देख चुके हैं. 

जब इस वजह से Waheeda Rehman को झेलना पड़ा था रिजेक्शन और फिर…

Abhishek Bachchan Love Life: Aishwarya Rai नहीं थीं अभिषेक बच्चन का पहला प्यार, शादी से पहले इन एक्ट्रेसेज संग रहा अफेयर



image Source

Enable Notifications OK No thanks