15 साल की उम्र में लुक्स के चलते अनुष्का शर्मा को कर दिया गया था रिजेक्ट


Anushka Sharma Faced Rejection: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक कामयाब एक्ट्रेस होने के साथ साथ और एक नामी प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा ने अपने करियर में कई रिजेक्शन का सामना किया है. बेहद कम उम्र में  अपने लुक के चलते रिजेक्ट (Anushka Sharma Rejection) होने पर एक्ट्रेस का दिल कई बार टूटा है. 2017 में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था की मात्र 15 साल की उम्र में उन्हें लुक्स पर जज किया जाने लगा था.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें 15 साल की उम्र से उनके लुक्स की वजह से रिजेक्शन झेलना पड़ा था. उन्हें लगातार शो से हटा दिया जाता था, उन्हें मिले एडवरस्टिस्मेंट भी किसी और को बाद में दे दिए जाते थे. हालाँकि उन्हें इस बात को कबूल कर लिया था की ये सब कुछ इस इंडस्ट्री में बेहद आम है. अनुष्का शर्मा की मानें तो उन्हें लगता है कि 15 साल की छोटी उम्र में, आप कैसे दिखते हैं, इन बातों पर आपको पूरी तरह से जज करना 15 साल के बच्चे के लिए इमोशनली टॉर्चर है. उनके अनुसार, ये दिल को तोड़ देने वाला होता है और वो इस चीज को झेल चुकी हैं.

साथ ही अनुष्का ने अपने इंटरव्यू में उन डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर के बारे में भी बताया जो सेट पर दूसरो को इस बेसिस पर जज करते हैं, साथ ही कमेंट्स भी पास करते हैं. उनके अनुसार, वह इतनी समझदार हैं कि उनकी ये सब बातें वो समझ जाती थीं.

वहीं बात करें अनुष्का शर्मा के कमबैक की तो वो फिर एक बार बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार हैं. शादी के बाद से ही अनुष्का शर्मा फिल्मी पर्दे से दूर हो गई थीं. साथ ही अपनी बच्ची वामिका की देखभाल करने में बिज़ी भी थीं. वह आखिरी बार आनंद एल राय की ‘ज़ीरो’ में  शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नज़र आईं थी.

Tejasswi Prakash Dance: देसी लुक में खूब थिरकीं टीवी की नई नागिन तेजस्वी प्रकाश, देखें उनके लटके झटके 

Actress Role: सगे बाप-बेटे संग पर्द पर इश्क लड़ा चुकीं ये अभिनेत्रियां, एक का तो असल जिंदगी में बन गया ऐसा रिश्ता

image Source

Enable Notifications OK No thanks