प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास ने किया अपने बच्चे का स्वागत, अनुष्का शर्मा ने कहा ‘रातों की नींद हराम करने के लिए तैयार हो जाओ’


प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास ने किया अपने बच्चे का स्वागत, अनुष्का शर्मा ने कहा 'रातों की नींद हराम करने के लिए तैयार हो जाओ'
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/प्रियंकाचोपरा

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास ने किया अपने बच्चे का स्वागत, अनुष्का शर्मा ने कहा ‘रातों की नींद हराम करने के लिए तैयार हो जाओ’

हाइलाइट

  • प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की
  • इस जोड़े ने अपने बच्चे का स्वागत करने के बाद अनुष्का शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को बधाई दी
  • पिछले साल अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को जन्म दिया था

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास और उनके पॉप स्टार पति निक जोनास सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। 39 वर्षीय अभिनेता और जोनास ने पिछले हफ्ते अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को साझा किया। इस खास समय के दौरान कपल ने आगे प्राइवेसी भी मांगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट पोस्ट में बच्चे के लिंग का खुलासा नहीं किया।

उन्होंने एक बयान में साझा किया, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

प्रियंका ने 29 वर्षीय अमेरिकी गायक के साथ दिसंबर 2018 में जोधपुर में शादी के बंधन में बंधी।

पिछले साल विराट कोहली के साथ अपनी बेटी वामिका को जन्म देने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इस बड़ी खबर की जोड़ी को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उसने माँ बनने के अपने अनुभव को भी साझा किया जैसा कि उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में लिखा था, “रातों की नींद हराम करने और अद्वितीय आनंद और प्यार के लिए तैयार हो जाओ। नन्ही सी बच्ची को ढेर सारा प्यार।”

इंडिया टीवी - अनुष्का शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा को बच्चे के जन्म पर बधाई दी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनुष्काशर्मा

अनुष्का शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा को दी बच्चे के जन्म की बधाई

काम के मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में बड़े पर्दे पर देखा गया था, जो दिसंबर 2021 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में खुली थी। उनकी आगामी फिल्मों में जिम स्ट्रॉस द्वारा निर्देशित रोम-कॉम टेक्स्ट फॉर यू, अमेज़ॅन सीरीज़ सिटाडेल, शामिल हैं। रुसो ब्रदर्स, संगीत द्वारा निर्मित, एक अनस्क्रिप्टेड सीरीज़ जो उनके पति के साथ सह-निर्मित है। वह दिवंगत धर्मगुरु ओशो रजनीश की पूर्व सहयोगी मां आनंद शीला के जीवन पर अमेज़ॅन स्टूडियो के साथ एक फिल्म का निर्माण भी करेंगी।

भारत में वापस, प्रियंका कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ हिंदी फिल्म जी ले जरा में दिखाई देंगी। इसे फरहान अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

(पीटीआई इनपुट्स के साथ)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks