विराट कोहली की बेटी वामिका अनुष्का शर्मा की पहली फोटो वायरल; यहां देखिए प्रशंसक कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं


विराट कोहली की बेटी वामिका अनुष्का शर्मा की पहली फोटो वायरल;  यहां देखिए प्रशंसक कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं
छवि स्रोत: INSTAGRAM/SHARMA_VIRATIAN_18

विराट कोहली की बेटी वामिका अनुष्का शर्मा की पहली फोटो वायरल; यहां देखिए प्रशंसक कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं

हाइलाइट

  • अनुष्का और विराट ने 11 जनवरी, 2021 को अपनी बच्ची वामिका का स्वागत किया
  • इससे पहले अनुष्का शर्मा ने वामिका की तस्वीरें प्रकाशित करने से परहेज करने वालों का शुक्रिया अदा किया था
  • उन्होंने अपना पहला जन्मदिन दक्षिण अफ्रीका में एक बायो-बबल के अंदर मनाया

सेलिब्रिटी कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि दक्षिण अफ्रीका में चल रहे एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान मां-बेटी की जोड़ी को स्टैंड में देखा गया। निराकार के लिए। विराट के साथ अनुष्का उनके क्रिकेट टूर पर वामिका भी गई हैं।

तस्वीर में अनुष्का को नन्हे-मुन्नों को गोद में लिए देखा जा सकता है। उन्हें नीले रंग की पोशाक पहने देखा जा सकता है, जबकि वामिका गुलाबी पोशाक में मनमोहक लग रही हैं। अनुष्का और विराट ने हमेशा पपराज़ी से अपनी बेटी वामिका की गोपनीयता बनाए रखने का अनुरोध किया है। अपनी बेटी के जन्म के बाद विराट और अनुष्का ने वामिका को लाइमलाइट से दूर रखने के कारण का खुलासा करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया और साझा किया, “हमने एक जोड़े के रूप में अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर उजागर नहीं करने का फैसला किया है, इससे पहले कि वह यह समझ सके कि सोशल मीडिया क्या है। और अपना चुनाव खुद कर सकती है।”

इससे पहले जब वामिका की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की गई हैं तो उनकी प्राइवेसी का सम्मान करते हुए उनके चेहरे को धुंधला कर दिया गया है। हालांकि इस बार सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जा रहा है जिसमें वामिका का चेहरा दिख रहा है।

इससे विराट और अनुष्का के फैंस गुस्से से भर गए हैं। वे पोस्ट को हटाने के लिए फैन पेज और अन्य खातों की मांग कर रहे हैं। यहां देखें कि वे सोशल मीडिया पर कैसे प्रतिक्रिया दे रहे हैं:

हाल ही में अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें नहीं लेने के लिए कैमरापर्सन को धन्यवाद देते हुए एक नोट लिखा था। “हम वामिका की तस्वीरें / वीडियो प्रकाशित नहीं करने के लिए भारतीय पापराज़ी और अधिकांश मीडिया बिरादरी के बहुत आभारी हैं। माता-पिता के रूप में, छवियों / वीडियो को ले जाने वाले कुछ लोगों से हमारा अनुरोध है कि आगे बढ़ने में हमारा समर्थन करें। हम अपने बच्चे के लिए गोपनीयता चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जीने का मौका देने के लिए अपनी पूरी कोशिश करना चाहेंगे। चूंकि वह बड़ी है, इसलिए हम उसके आंदोलन को प्रतिबंधित नहीं कर सकते हैं और इसलिए आपके समर्थन की आवश्यकता है इसलिए कृपया मामले में संयम बरतें। छवियों को पोस्ट न करने के लिए अपने रास्ते से बाहर जाने के लिए फैन क्लबों और इंटरनेट के लोगों के लिए विशेष धन्यवाद। यह आप में दयालु और अत्यधिक परिपक्व था, ”अनुष्का ने साझा किया था।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks