अनुष्का शर्मा ने वामिका की वायरल हो रही तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी: हम गार्ड से पकड़े गए थे


अनुष्का शर्मा ने वामिका की वायरल हो रही तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी: हम गार्ड से पकड़े गए थे
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनुष्काशर्मा

अनुष्का शर्मा ने वामिका की वायरल हो रही तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी: हम गार्ड से पकड़े गए थे

हाइलाइट

  • अनुष्का ने कहा कि जब स्टैंड में कैमरे ने वामिका को कैद किया तो वह ‘ऑफ गार्ड’ पकड़ी गईं
  • केप टाउन में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरे वनडे के बाद वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं
  • अनुष्का ने लोगों से अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें क्लिक या प्रकाशित नहीं करने का आग्रह किया

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी वामिका को लेकर इस हद तक सुरक्षात्मक रहे हैं कि मीडिया से उसकी तस्वीरें ऑनलाइन साझा न करने के लिए कहा। केपटाउन में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के तीसरे एकदिवसीय मैच के बाद वामिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद, अभिनेत्री ने इस संबंध में एक आधिकारिक बयान जारी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीरें वायरल; मजेदार मीम्स ने उनकी तुलना तैमूर से की

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में लिखा, “नमस्कार दोस्तों! हमें एहसास हुआ कि हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में खींची गईं और उसके बाद व्यापक रूप से साझा की गईं। हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि हम गार्ड से पकड़े गए थे और हमें नहीं पता था कि कैमरा हम पर था . मामले पर हमारा रुख और अनुरोध वही रहता है। हम वास्तव में इसकी सराहना करेंगे यदि वामिका की छवियों को उन कारणों से क्लिक / प्रकाशित नहीं किया जाता है जिन्हें हमने पहले समझाया है। धन्यवाद (sic)!

इंडिया टीवी - वामिका पर अनुष्का शर्मा का बयान pics

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनुष्काशर्मा

अनुष्का शर्मा का बयान

विराट द्वारा अर्धशतक लगाने के बाद वामिका की तस्वीरें व्यापक रूप से ऑनलाइन साझा की गईं और इसे अपनी बेटी को समर्पित किया, जो अनुष्का के साथ स्टैंड में थी। उन्हें अपनी बेटी वामिका के लिए अपने अर्धशतक के मील के पत्थर का जश्न मनाते हुए देखा गया, जिसका जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था। मैच को कवर करने वाले कैमरापर्सन ने अनुष्का को उस पल में कैद कर लिया, जो वामिका को अपनी बाहों में पकड़े हुए थी और विराट को दिखाने की कोशिश कर रही थी। आधार।

इस पल के स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो गए क्योंकि वामिका की ‘पहली झलक’ प्रशंसकों के देखने के लिए बाहर थी। कई नेटिज़न्स ने भी वामिका के साथ विराट के बचपन की तस्वीरें साझा करना शुरू कर दिया और तुलना की कि वे ‘एक जैसे’ कैसे दिखते हैं।

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा, विराट कोहली की बेटी वामिका का चेहरा सामने आया; फैंस बोले, ‘पापा की कार्बन कॉपी’

विराट और अनुष्का ने इससे पहले एक आधिकारिक बयान जारी कर वामिका को लाइमलाइट से दूर रखने की वजह का खुलासा किया था। उन्होंने कहा, “हमने एक जोड़े के रूप में अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर उजागर नहीं करने का फैसला किया है, इससे पहले कि उसे सोशल मीडिया की समझ हो और वह अपनी पसंद बना सके।”

इस बीच, अनुष्का ने झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकड़ा एक्सप्रेस के साथ बॉलीवुड में वापसी की भी घोषणा की है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks