अनुष्का शर्मा के इस आर्ट पीस को देख आ जाएगी आपको मजनू भाई की याद


मजनू भाई (Majnu Bhai) को टक्कर देने आ गई हैं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma). जी हां अपनी नई वायरल वीडियो में अनुष्का फ्री टाइम में सेट पर पेंटिंग (Anushka Sharma Painting) करती नजर आ रही हैं. उनके इस मास्टरपीस को देख यकीनन मजनू भाई भी सदमे में आ जाएंगे, क्योंकि उनकी पेंटिंग देख उनकी खुद की हंसी नहीं रुक रही है. अनुष्का शर्मा ने मास्क लगाए, ब्रश उठाएं अपनी कलाकारी का जादू वाइटबोर्ड पर उतारने की कोशिश तो की, लेकिन दर्शकों को उनकी कलाकारी कुछ खासा पसंद नहीं आई. 

 

अनुष्का शर्मा को पेंटिंग करता देख यूजर्स ने कमेंट की लाइन लगा दी, और मजनू भाई को याद करते हुए कहा कि- भाई आपको कंपटीशन (Anushka sharma V/s Majnu Bhai) देने के लिए लेडी मजनू भाई मार्केट में आ चुकी है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Master Piece) का अतरंगी स्टाइल दर्शकों को खूब हंसा आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा कि- जब आपको सेट पर पेंटिंग (Painting) करने देते हैं तो आप उनकी दिवार पर मास्टर पीस छोड़ जाते हैं, ज्यूरी मेरी कला पर डिबेट (Debate) शुरू कर सकती है.

 


 

अनुष्का शर्मा शुरुआत में पेंटिंग करती दिखी तो ऐसा लग रहा था कि मैडम कोई मास्टर पीस बनाने वाली है, लेकिन जब सेट पर उनकी एक तस्वीर देखी जहां पर उन्होंने और उनके साथ काम करने वाले एक इंसान ने पूरे पेंट को ही बोर्ड पर चिपका दिया, तो लोग समझ गए कि मजनू भाई के कंपटीशन मार्केट में आ चुके हैं. अनुष्का यहीं नहीं रुकी, एक्ट्रेस ने हार्ट में तीर वाला इमोजी (Emozi) बनाया साथी एक हैप्पी फेस वाला जिसके गिनती के चार बाल है वह फेस बनाया और लास्ट में लिखा पैक अप…

ये भी पढ़ें-



image Source

Enable Notifications OK No thanks