Flipkart और Amazon से भी सस्ता सामान आधी कीमत में बेच रहीं ये साइट्स! धड़ल्ले से हो रही बिक्री


नई दिल्ली। अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान महंगा सामान खरीद कर थक चुके हैं और चाहते हैं कि आप मार्केट की पॉपुलर ई-कॉमर्स साइट्स से कम कीमत पर बेहतरीन क्वॉलिटी प्रोडक्ट खरीद सकें तो आज हम आपके लिए ऐसी कुछ वेबसाइट्स लेकर आए हैं जिनपर सामान की खरीद इतनी कम है कि आप हर खरीदारी पर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

अगर आप किफायती कीमत में बेहतरीन क्वालिटी वाला प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो अब आपको इसके लिए मशक्कत करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब मार्केट में ऐसी दो वेबसाइट्स मौजूद है जहां पर आप सस्ता और किफायती सामान काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आज हम आपके लिए ऐसे मार्केटप्लेस लेकर आए हैं जो काफी ट्रेनिंग है लेकिन लोगों को इनके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है और यही वजह है कि लोग अभी तक महंगा सामान खरीदने को मजबूर है।

मीशो

इस वेबसाइट की दीवानगी लगातार बढ़ती जा रही है क्योंकि इस पर सामान की कीमत इतनी सस्ती है जितना कि कोई अन्य ई-कॉमर्स साइट नहीं ऑफर कर पा रही है। आप इस बात से अंदाजा लगा लीजिए कि मार्केट में जो सामान 500 से ₹600 के बीच बिक रहा है ठीक वही सामान इस वेबसाइट पर आपको ₹100 से लेकर ₹200 के बीच मिल जाएगा। महिलाओं के बीच इस ई-कॉमर्स साइट की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है और यही वजह है कि अब धीरे-धीरे करके लोग यहां पर आना शुरू हो गए हैं। खास बात तो यह है कि इस साइट पर आपको कई बार कम कीमत होने के बावजूद भी कंपनी की तरफ से फ्री डिलीवरी ऑफर की जाती है यह सोने पर सुहागे की तरह है क्योंकि इतना फायदा तो शायद किसी अन्य ई-कॉमर्स साइट पर शायद ही होता होगा। अगर आपने अभी तक इस ई-कॉमर्स साइट से शॉपिंग नहीं की है तो आपको यह ट्राई करना चाहिए क्योंकि इस पर आपकी जरूरत का हर सामान उपलब्ध है वह भी मार्केट से तकरीबन आधी कीमत पर।

जेम

यह एक सरकारी मार्केटप्लेस है जहां से ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं लेकिन इस मार्केटप्लेस की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यहां पर सामान कितना सस्ता है कि आपने सोचा भी नहीं होगा। यह खबर लिखे जाने तक शायद ही आपको इसके बारे में कोई भी अंदाजा हो लेकिन इस मार्केटप्लेस पर आकर आप अपनी पसंद की हर चीज खरीद सकते हैं वह भी मार्केट से कम कीमत पर और अगर आपने अभी तक यहां से खरीदारी नहीं की है तो आपको यहां पर जाकर मार्केट के प्राइस कंपेयर करने चाहिए और आप खुद ही जान जाएंगे कि यहां पर सामान कितना सस्ता है। यह मार्केटप्लेस काफी समय से चल रहा है और लोगों को इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है लेकिन हम आपके लिए इसकी जानकारी लेकर आए हैं जिससे आप भी शॉपिंग के दौरान हजारों रुपए की बचत कर सकें।

Gem

Source link

Enable Notifications OK No thanks