Apple ने iPhone 13 Pro/Pro Max यूजर्स को मैक्रो फोटोग्राफी चैलेंज के लिए आमंत्रित किया, जूरी में 2 भारतीय शामिल


Apple ने पिछले साल लॉन्च किया था अपना आईफोन 13 श्रृंखला जिसमें iPhone 13 शामिल है, आईफोन 13 मिनी, आईफोन 13 प्रोऔर यह आईफोन 13 प्रो मैक्स. आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स नवीनतम पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले फीचर में से एक के साथ आते हैं आईफोन – मैक्रो फोटोग्राफी। अब, कंपनी ने आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स पर मैक्रो फोटोग्राफी सुविधाओं को और अधिक प्रचारित करने के लिए एक नया अभियान शुरू किया है। एक नई “शॉट ऑन आईफोन” चुनौती जहां कंपनी ने आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स के उपयोगकर्ताओं को फ्लैगशिप आईफोन से लिए गए मैक्रो शॉट्स को साझा करने के लिए आमंत्रित किया है। इस चुनौती में, क्यूपर्टिनो स्थित दिग्गज ने दो भारतीय फोटोग्राफरों को नियुक्त किया है। IPhone चुनौती पर इस शॉट के लिए जूरी।

प्रतियोगिता पहले ही शुरू हो चुकी है और 16 फरवरी, 2022 तक चलेगी। एक बार सभी प्रविष्टियां हो जाने के बाद, विजेताओं की घोषणा इस साल अप्रैल में की जाएगी। आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स उपयोगकर्ता हैशटैग #ShotoniPhone और #iPhonemacrochallenge का उपयोग करके इंस्टाग्राम और ट्विटर पर iPhone के मैक्रो मोड में शूट की गई अपनी पसंदीदा तस्वीरों को साझा करके प्रतियोगिता में प्रवेश कर सकते हैं। विजेता तस्वीरें Apple Newsroom, apple.com, Apple Instagram (@apple), और अन्य आधिकारिक Apple खातों पर एक गैलरी में मनाई जाएंगी।

जूरी में, दो भारतीय फोटोग्राफर हैं – आनंद वर्मा, एक नेशनल ज्योग्राफिक एक्सप्लोरर, और पुरस्कार विजेता फोटोग्राफर अपेक्षा निर्माता, जो वाणिज्यिक फोटोग्राफी फर्म द हाउस ऑफ पिक्सल्स के सह-संस्थापक भी हैं। इस फोटोग्राफी चुनौती के 10 विजेताओं को खोजने के लिए कुल 10 न्यायाधीश होंगे जो प्रत्येक आवेदन का मूल्यांकन करेंगे।

जब लोग अपने iPhone के मैक्रो मोड पर पहले से ही तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं, तो कुछ प्रभावशाली तस्वीरें हैं जो एक हेयरब्रश, खाद्य पदार्थ, पालतू जानवर, बर्फ में चीजें, पंख, फूल, कीड़े, और अधिक जैसी चीजों की अत्यधिक विस्तृत क्लोज-अप तस्वीरें दिखाती हैं। .

ऐप्पल ने उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ सुझाव भी साझा किए हैं जिनका पालन करने के लिए वे अपने आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स मॉडल से सर्वश्रेष्ठ मैक्रो शॉट्स चाहते हैं। इसके मुताबिक यूजर्स को क्लिक करने से पहले सब्जेक्ट के करीब एक इंच करीब पहुंच जाना चाहिए। इसके अलावा, फोकस का प्राथमिक बिंदु फ्रेम के केंद्र के पास होना चाहिए, लेकिन उपयोगकर्ता एक निश्चित बिंदु पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्क्रीन में एक क्षेत्र को टैप कर सकते हैं।

Apple का यह भी कहना है कि उपयोगकर्ता अल्ट्रा वाइड फील्ड ऑफ़ व्यू को कैप्चर करने के लिए .5x ज़ूम पर शूट कर सकते हैं, या सख्त फ्रेमिंग के लिए 1x पर शूटिंग करने का प्रयास कर सकते हैं – 1x फ़्रेमिंग को बनाए रखते हुए iPhone स्वचालित रूप से कैमरे को स्विच कर देगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp iPhone यूजर्स के लिए लाया है ये नया फीचर.

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks