​नेशनल हेल्थ मिशन के तहत निकली 30 पदों पर भर्ती, 10 अगस्त तक करें आवेदन


National Health Mission Jobs 2022: नेशनल हेल्थ मिशन (NHM) द्वारा गिरिडीह (Giridih) में कई पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिसके के लिए अधिसूचना भी जारी की गई है. इस भर्ती अभियान के द्वारा 30 पदों को भरा जाना है. जिसके लिए उम्मीदवार 10 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट giridih.nic.in पर जाकर आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं.

NHM Recruitment 2022: ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा कुल 30 पदों को भरा जाना है. इनमें स्टाफ नर्स के 21 पद, एनएम के 4 पद, फार्मासिस्ट के 4 पद, रेफ्रिजरेटर मैकेनिक के 1 पद को भरा जाएगा.

NHM Recruitment 2022: आवश्यक शैक्षिक योग्यता
इस भर्ती अभियान के द्वारा अलग-अलग पदों को भरा जाना है. इसलिए आवश्यक शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा भी पदों के हिसाब से है. जिसे उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

NHM Recruitment 2022: चयन प्रक्रिया
इन पदों (NHM Jobs) पर आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा/स्किल टेस्ट/इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों की नियुक्ति संविदा के आधार पर 1 साल के लिए होगी.

NHM Recruitment 2022: ऐसे करें आवेदन
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए पात्र व इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें. फिर फॉर्म भरकर अंतिम तारीख से पहले अधिसूचना में दिए गए पते पर भेज दें. भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन की मदद ले सकते हैं.

​AIAPGET 2022: आयुष पीजी एंट्रेंस टेस्ट के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, यहां चेक करें डिटेल्स

​​MPPSC Jobs 2022: मध्य प्रदेश में होगी बीमा चिकित्सा अधिकारी के पदों पर भर्ती, ये कर सकेंगे आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks