​भारत डायनामिक्स लिमिटेड में निकली इन पदों पर भर्ती, इस दिन तक करें आवेदन


Bharat Dynamics Limited Recruitment 2022: भारत डायनामिक्स लिमिटेड (BDL) ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की गई है. इस भर्ती अभियान द्वारा असिस्टेंट मैनेजर, सीनियर एजुकेशन मैनेजर और अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है. उम्मीदवार इन पदों के लिए उम्मीदवार 16 अगस्त तक डाउनलोड कर सकेंगे. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bdl-india.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा 18 पदों को भरा जाएगा. जिसमें से 1 रिक्ति महाप्रबंधक (एचआर), उप महाप्रबंधक (सिविल), प्रबंधक (विस्फोटक), उप प्रबंधक (सिविल) के पद के लिए है और कनिष्ठ प्रबंधक (रूसी / अंग्रेजी अनुवाद), वरिष्ठ प्रबंधक (सिविल) के पद के लिए दो रिक्तियां हैं. वहीं, वरिष्ठ प्रबंधक (विस्फोटक) और सहायक प्रबंधक (विस्फोटक) के पद के लिए तीन रिक्तियां हैं. जबकि उप प्रबंधक (विस्फोटक) के पद के लिए चार रिक्तियां हैं.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 500 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा. जबकि अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / भूतपूर्व सैनिक / इंटरनल कर्मचारियों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है.

इस प्रकार करें आवेदन
उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bdl-india.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने के बाद उम्मीदवारों को सभी डाक्यूमेंट्स के साथ ऑनलाइन आवेदन की प्रति पंजीकृत / स्पीड पोस्ट द्वारा “एसएम, सी-एचआर (टीए एंड सीपी), भारत डायनामिक्स लिमिटेड, कॉर्पोरेट कार्यालय, प्लॉट नंबर 38 -39, TSFC बिल्डिंग (ICICI टावर्स के पास), फाइनेंशियल डिस्ट्रिक्ट, गाचीबोवली, हैदराबाद, तेलंगाना-500032” पर जमा करना होगा. आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी 23 अगस्त 2022 तक पहुंच जानी चाहिए.

​​AIIMS Recruitment 2022: एम्स कल्याणी में निकली ग्रुप ए के कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

​​JKPSC Admit Card 2022: जेकेपीएससी ने जारी किए संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks