NIT में निकली नॉन-टीचिंग पदों पर वैकेंसी, जानिए कैसे उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन


सरकारी नौकरी की तलश में बैठे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है. केंद्रीय शिक्षा​​ मंत्रालय के अधीन राष्ट्रीय महत्व के संस्थानों में से एक एनआईटी यानी राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान पटना द्वारा विभिन्न नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए दो भर्ती नोटिफिकेशन जारी कर दिए गए हैं. इस भर्ती के तहत टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) के 38 पदों के लिए इच्छुक  उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए है.

एनआइटी पटना में नॉन-टीचिंग भर्ती इस प्रकार करें आवेदन
एनआइटी पटना में भर्ती के पदों के लिए आवेदन  करने के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट nitp.ac.in पर भर्ती के सेक्शन में एक्टिव किए गए लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते है. इस भर्ती के तहत  सभी पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 मार्च रखी गई है, हालांकि, उम्मीदवार 22 मार्च तक आवदेन शुल्क जमा कर सकते है. ऑनलाइन माध्यम से सबमिट किए गए अप्लीकेशन के प्रिंट-आऊट को उम्मीदवारों को 31 मार्च 2022 तक संस्थान के रजिस्ट्रार ऑफिस में जमा करना ही होगा.

एनआइटी पटना में नॉन-टीचिंग भर्ती इतना देना होगा आवेदन शुल्क
एनआइटी पटना द्वारा रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार पदों के लिए 600 आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है. जिसका भुगतान उम्मीदवार किसी भी ऑनलाइन माध्यम से कर सकते है. टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) के पदों के लिए उम्मीदवारों को 400 आवेदन  शुल्क के रूप में जमा करना होगा.  बिहार के एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन  शुल्क 200 और दिव्यांग उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का शुल्क जमा नहीं करना होगा.

​​एम्स में निकली कई पदों पर भर्ती, आज है आवेदन का आखिरी मौका, इस प्रकार करें आवेदन

​​इंडियन मिलिट्री एकेडमी में नौकरी का शानदार मौका, इन पदों पर निकली है वेकेंसी, मिलेगी अच्छी सैलरी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks