​ईसीआईएल में निकली 40 पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन


ECIL Recruitment 2022: नौकरी की तलाश में बैठे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है.  इलेक्ट्रॉनिक्स कारपोरेशन ऑफ इंडिया (ईसीआईएल) द्वारा ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के पद पर भर्ती करना का निर्णय लिया गया है. जिसके लिए उसने के नोटिफिकेशन जारी किया है. ईसीआईएल की ये भर्ती गेट 2022 परीक्षा के स्कोर आधार पर होगी. आपको बता दें कि इस भर्ती अभियान के माध्यम से ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के कुल 40 पदों को भरा जाएगा. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को ईसीआईएल की आधिकारिक साइट www.ecil.co.in पर जाना होगा. इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी 14 मई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं.

ECIL Recruitment 2022: ये है रिक्ति विवरण

  • ईसीई – 21 पद.
  • यांत्रिक – 10 पद.
  • सीएसई – 9 पद.

ECIL Recruitment 2022: शैक्षिक योग्यता
ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी (जीईटी) के पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदक के पास ईसीई, मैकेनिकल और सीएसई के अनुशासन में एआईसीटीई या भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बीई / बी.टेक की डिग्री होनी जरूरी है. इसके अलावा अभ्यर्थी के डिग्री में कम से कम 65 प्रतिशत अंक होने चाहिए.

ECIL Recruitment 2022: आवश्यक आयु सीमा
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 25 साल होनी चाहिए.

ECIL Recruitment 2022: कब तक कर सकते हैं आवेदन
अभ्यर्थी ईसीआईएल की आधिकारिक साइट पर 23 अप्रैल से 14 मई 2022 तक दोपहर 2 बजे तक आवेदन कर सकते हैं. ईसीआईएल जीईटी नोटिफिकेशन रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित की गई है. इसको लेकर विस्तृत अधिसूचना जल्द ही ईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हो जाएगी.

​​UP Board Exam 2022: आज से शुरू होगा यूपी बोर्ड की परीक्षाओं की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन

​​MP TET: एमपीपीईबी ने शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर किया ये बड़ा एलान

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks