​एम्स कल्याणी में निकली ग्रुप ए के कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन


AIIMS Faculty Recruitment 2022: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) द्वारा एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है. जिसके अनुसार एम्स कल्याणी (AIIMS Kalyani) में ग्रुप ए के पदों पर भर्ती की जाएगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimskalyani.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान द्वारा कई पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती अभियान के द्वारा प्रोफेसर के 25 पद, एडिशनल प्रोफेसर के 19 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 19 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 26 पद सहित कुल 89 पदों पर भर्ती की जानी है.

आयु सीमा
इस भर्ती के तहत प्रोफेशनल और एडिशनल प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 58 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. उधर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए अधिकतम उम्र 50 वर्ष तय की गई है. जबकि सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी.

चयन प्रक्रिया
इन भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन शुल्क​​
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 1500 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा. वहीं, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के अभ्यर्थियों को 1200 रुपये का शुल्क जमा करना होगा.

ऐसे करें आवेदन
इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट aiimskalyani.edu.in पर जाकर तय समय के अंदर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​Agniveer Navy Recruitment: इंडियन नेवी में निकली 200 पदों पर भर्ती, 10वीं पास उम्मीदवार कर सकेंगे आवेदन

ICAI CA Final Result 2022: आईसीएआई ने जारी किया CA फाइनल का रिजल्ट, आसान स्टेप्स के जरिए चेक करें नतीजे

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks