​नेशनल वाटर डेवलपमेंट एजेंसी में निकली कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन


NWDA Recruitment 2022: नेशनल वाटर डेवलपमेंट एजेंसी  ने देशभर के अपने मुख्यालयों और ऑफिस में कई पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 23 मई 2022 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 23 अप्रैल से शुरू की जा चुकी है.

जारी की गई आधिकारिक सूचना के मुताबिक इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से जूनियर इंजीनियर के 2 पद, जूनियर अकाउंटेंट के 1 पद, अपर डिवीजन क्लर्क के 1 पद और स्टेनोग्राफर ग्रेड II के 3 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.  इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार की उम्र 18 से लेकर के 27 वर्ष के बीच में होनी चाहिए.

इस भर्ती के तहत जूनियर इंजीनियर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 6 के तहत 35,400 रुपये से लेकर के 1,12,400 रुपये वेतन जबकि, जूनियर अकाउंटेंट पदों के लिए 29,200 रुपये से लेकर के 92,300 रुपये वहीं, अन्य पदों के लिए 25,500 रुपये से लेकर के 81,100 रुपये का वेतन प्रति माह प्रदान किया जाएगा. इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन दो चरणों की परीक्षा के अनुसार होगा.

उम्मीदवार का मान्यता प्राप्त बोर्ड के कक्षा 12वीं पास होना जरूरी

स्टेनोग्राफर पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड के कक्षा 12वीं पास होना और वहीं, अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में डिग्री या डिप्लोमा होना जरूरी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nwda.gov.in पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 840 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा.

​​NEET MDS 2022: नजदीक आ गई है नीट एमडीएस परीक्षा की तारीख, आखिरी समय में ऐसे करें तैयारी

​​NEET Admit Card: नीट एमडीएस 2022 के लिए प्रवेश पत्र कल किए जाएंगे जारी, उम्मीदवार ऐसे डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड​​

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks