​​एनआईटी​ में निकली इन पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन, लाखों में मिलेगी सैलरी


नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, दिल्ली ने नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती निकाल दी है. जिसके तहत फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार एनआईटी दिल्ली की आधिकारिक साइट nitdelhi.ac.in पर जाकर ऑनलाइन  माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है.

इस भर्ती के तहत संगठन के 27 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. जिसमें ग्रुप ए के 3 पद, ग्रुप बी के 11 पद और ग्रुप सी के 13 पद निर्धारित किए गए है और इन पदों के लिए उम्मीदवारों से अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता मांगी गई है. इच्छुक उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना को देख सकते है.

रिक्ति विवरण

  • ग्रुप ए- एग्जीक्यूटिव इंजीनियर- 1 पद, असिस्टेंट रजिस्ट्रार- 1 पद और मेडिकल ऑफिसर- 1 पद.
  • ग्रुप बी- टेक्निकल असिस्टेंट- 4 पद, सुपरिंटेंडेंट- 3 पद, पर्सनल असिस्टेंट- 1 पद और असिस्टेंट- 1 पद.
  • ग्रुप सी- टेक्नीशियन- 3 पद, असिस्टेंट- 3 पद, फार्मासिस्ट- 1 पद, सीनियर असिस्टेंट- 1 पद, सीनियर टेक्नीशियन- 2 पद, टेक्नीशियन- 1 पद और ऑफिस अटेंडेंट- 2 पद.

सैलरी
इस भर्ती  के पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को पे स्केल- 10 के तहत 56,100 से लेकर के 1,77,500 रुपये प्रति माह वेतन प्रदान किया जायेगा. ग्रुप बी के उम्मीदवारों को पे स्केल- 6,8,9 के तहत 35,400 से लेकर के 1,67,800 रुपये तक और ग्रुप सी के तहत पे स्केल- 1,3,4,5 के तहत 18,000 से लेकर 92,300 रुपये वेतन प्रति माह प्रदान किया जाएगा.

आवेदन शुल्क
इस भर्ती के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. यूआर/ ओबीसी/ ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये और एससी/एसटी उम्मीदवारों से 500 रुपये का आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है. आपको बता दें कि पीडब्ल्यूडी / महिला उम्मीदवारों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा.

​​एमसीसी आज जारी करेगा नीट पीजी स्पेशल राउंड काउंसलिंग का रिजल्ट, ​उम्मीदवार ऐसे देख सकेंगे नतीजे

​​टेरिटोरियल आर्मी में नौकरी का शानदार मौका, ग्रेजुएट उम्मीदवार करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks