एआर रहमान ने शेयर की शाहरुख खान के साथ खास PIC, फैंस को याद आया ‘दिल से रे’


म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज सिंगर, संगीतकार और कंपाजोर एआर रहमान (AR Rahman) अपने पोस्ट के जरिए अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर वो तस्वीरों खूब चर्चा का विषय बन जाती हैं, जिसमें कोई दो खास शख्स साथ में नजर आए. हाल ही में एआर रहमान ने किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अपने बेटे अमीन के साथ एक खास तस्वीर को शेयर किया. तस्वीर शेयर करते ही वायरल हो गई और लोगों के कॉमेंट्स की बौछार होने लगी.

एआर रहमान (AR Rahman) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ जो तस्वीर साझा की है, वो तस्वीर हाल ही में चेन्नई में हुई साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी की बताई जा रही है, जहां दोनों दिग्गज शरीख हुए थे. तस्वीर में तीनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

तस्वीर की बात करें तो शाहरुख खान जहां फॉर्मल लुक में नजर आ रहे हैं और वहीं, एआर रहमान एथनिक लुक में नजर आए. शाहरुख ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी है. वहीं, एआर रहमान ने ग्रीन कलर का एथनिक आउटफिट कैरी किया है.

AR Rahman, Shah Rukh Khan, AR Rahman share pic with Shah Rukh Khan, AR Rahman Son, Social Media, Viral Pic, एआर रहमान, शाहरुख खान

ए आर रहमान ने ये तस्वीर शेयर की है.

शाहरुख खान और एआर रहमान को एक साथ देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. लोग ही नहीं सेलेब्स भी तस्वीर पर कॉमेंट कर रहे हैं. तस्वीर को देखने के बाद सिंगर जोनिता गांधी ने लिखा, ‘3 डैपर बॉय’. वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा- ‘एलेक्सा, प्ले दिल से रे’. एक अन्य ने लिखा- ‘Omggggg… मेरे दो सबसे बड़े पसंदीदा … शाहरुख और एआरआर सर एक ही फ्रेम में.’ एक अन्य यूजर ने लिखा बॉलीवुड का किंग ‘किंग खान’ और किंग ऑफ म्यूजिक इंडस्ट्री. सोशल मीडिया पर लगो प्यार दे रहे है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह जल्द ही ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह एटली की ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में नजर आएंगे.

Tags: AR Rahman, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks