नवजोत सिंह सिद्धू को जेल होते ही ट्रेंड हुईं अर्चना पूरन सिंह, मीमबाज बोले- सीट कंफर्म, ठोको ताली!


34 साल पुराने रोड रेज केस में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को एक साल (Navjot Singh Sidhu jailed) की सजा सुनाई गई है। नवजोत सिंह सिद्धू के खबरों में आने की देरी नहीं होती कि सोशल मीडिया पर ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को लेकर गपशप शुरू हो जाती है। जैसे ही नवजोत सिंह की मुश्किलें बढ़ीं वैसे ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिए। अर्चना पूरन सिंह को लेकर कुछ ट्वीट्स धड़ल्ले से वायरल होना शुरू हो गए। यूजर्स बोले- समझो अब तो मोहतरमा की सीट पक्की हो ही गई।

‘द कपिल शर्मा शो’ में नवजोत सिंह सिद्धू जज हुआ करते थे लेकिन पाकिस्तान विवाद के बाद उन्हें शो छोड़ना पड़ गया था। इसके बाद इस जज की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह की एंट्री हुई थी। अब जब जब नवजोत सिंह सिद्धू सुर्खियों में आते हैं तो अर्चना पूरन सिंह को लेकर मीम्स की सोशल मीडिया पर पर बाढ़ आ जाती है।

19 मई 2022, गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने साल 1988 के रोड रेज मामले में फैसला सुनाया। अदालत ने नवजोत सिंह सिद्धू को 323IPC यानी चोट पहुंचाने के आरोप में एक साल कैद की सजा सुनाई। शुक्रवार को सिद्धू को एक और झटका लगा जब सुप्रीम कोर्ट ने क्यूरेटिव पिटिशन पर तत्काल सुनवाई करने पर इनकार कर दिया। इसका मतलब ये हुआ कि सिद्धू का जेल जाना लगभग तय हो गया।

Navjot Singh Sidhu News: गुरु! अब जेल में ठोको ताली…नवजोत सिंह सिद्धू की सजा पर ट्विटर पर मौज ले रहे लोग
इस पूरे घटनाक्रम के बाद यूजर्स ने नवजोत सिंह सिद्धू की आढ़ में अर्चना पूरन सिंह की टांग खींची और कहा कि समझो अब तो इनकी सीट कंफर्म और अब कोई इनका बाल भी बांका नहीं कर सकता। आइए आपको सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम की प्रतिक्रिया दिखाते हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks