अर्जुन कपूर ने बताई ‘पुष्पा’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के चलने की वजह, बॉलीवुड की इन फिल्मों से की तुलना


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) 26 जून को 37 साल के हुए. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में जन्मदिन मनाया. इस जोड़े ने वेकेशन से अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं. एक्टर 29 जुलाई को अपनी अगली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की रिलीज के लिए भी तैयार हैं, जिसमें उन्होंने जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी के साथ स्क्रीन साझा की है.

अर्जुन ने हाल में एक इंटरव्यू में हिंदी बेल्ट में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘पुष्पा’ की सफलता के बारे में बात की. उन्होंने उनकी तुलना अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘त्रिशूल’ और ‘दीवार’ से की. एक्टर का कहना है कि यश और अल्लू अर्जुन की फिल्में चल पाईं, क्योंकि उनमें देसी ठसक है.

अर्जुन कपूर: दर्शक अभी भी वही है
अर्जुन ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, ‘मुझे लगता है कि बहुत से लोगों को यह समझने की जरूरत है कि मैनस्ट्रीम सिनेमा क्या है. मुझे नहीं पता कि आज की पीढ़ी के कितने लोगों ने यश जी की ‘त्रिशूल’ और ‘दीवार’ देखी है, जो फिल्में बनाना और कहानियां सुनाना चाहते हैं. दर्शक अब भी वही है.’

‘देसीपन’ को बताया फिल्मों की सफलता की वजह
उन्होंने आगे कहा, ‘पुष्पा और केजीएफ इस वजह से चली हैं, क्योंकि इनमें एक तय सीमा तक देसीपन है. हम ‘वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ को एक गरीब की अमीर बनने की कहानी के तौर पर देखते हैं. हम हमेशा ‘दीवार’ या ‘त्रिशूल’ को एक गरीब इंसान के अमीर बनने की कहानी के तौर पर नहीं देखते.’

अर्जुन कपूर: दर्शक पैसा खर्च करने को तैयार हैं
अर्जुन ने कहा कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘केजीएफ चैप्टर 2’, ‘पुष्पा’, ‘आरआरआर’, ‘भूल भुलैया 2’ और हॉलीवुड फिल्में देखने वाले हिंदी भाषी दर्शकों के बीच 2000 करोड़ रुपये से अधिक के टिकट बेचे गए हैं. अर्जुन ने निष्कर्ष निकाला कि लोग सिनेमाघरों में आने के लिए पैसा खर्च करने को तैयार हैं. बता दें कि दर्शक अर्जुन कपूर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

Tags: Arjun kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks